इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा में फंसी वंदे भारत एक्सप्रेस को दूसरे इंजन से खींचकर स्टेशन तक लाया। वाराणसी से दिल्ली जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस में सोमवार सुबह लगभग 9 बजे इटावा के पास तकनीकी समस्या आ गई थी। लगभग ढाई घंटे की देरी के बाद वंदे भारत एक्सप्रेस को खींचने के लिए एक इंजन साइट पर पहुंचा और ट्रेन को खींचकर ले गया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

यूपी में ट्रेन डिरेल के मामले में NIA की एंट्री, आतंकी साजिश का गहराया शक

खराब हो चुकी वंदे भारत एक्सप्रेस के यात्रियों के लिए रेल अधिकारियों ने अलग व्यवस्था की।भरथना स्टेशन से लगभग 750 यात्रियों को एक शताब्दी एक्सप्रेस और दूसरी वंदे भारत एक्सप्रेस के जरिए कानपुर तक पहुंचाया गया।कानपुर में वंदे भारत एक्सप्रेस का एक अतिरिक्त रेक तैयार था,जिसमें सवार होकर यात्री दिल्ली तक पहुंचे।

सिलेंडर से टकराई कालिंदी एक्सप्रेस, पास में मिला पीला पदार्थ और सफेद पाउडर, बड़ी घटना को अंजाम देने की थी प्लानिंग?

बता दें कि वंदे भारत एक्सप्रेस मोदी सरकार की अहम योजनाओं में से एक है।वंदे भारत एक्सप्रेस से बड़े शहरों के बीच यात्रा करने वाले लोगों कम समय में गंतव्य तक पहुंचते हैं।अन्य ट्रेनों की तुलना में वंदे भारत का किराया ज्यादा है, लेकिन यह कम ही मौकों पर लेट होती है।वंदे भारत एक्सप्रेस की रफ्तार ज्यादा है और यात्रियों को विश्व स्तरीय सुविधाएं मिलती हैं।हालांकि वंदे भारत में पथराव की खबरें लगातार आती रहती हैं। इसके अलावा अन्य तरीकों से भी वंदे भारत को खराब करने की कोशिशें की गई हैं।