लखनऊ। अमेरिका दौरे पर गए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने आरएसएस व भाजपा की आलोचना की। इस पर बीजेपी हमलावर हो गई है। यूपी के पूर्व डिप्टी सीएम और भाजपा के राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी की विदेशी मानसिकता खत्म नहीं हुई है। उनका मूल गुण प्रकट हो रहा है। वह जब भी बाहर जाते हैं, तो भारत को गाली देते हैं। उनको अटल जी ऐसे लोगों से सीख लेनी चाहिए, जो विपक्ष में रहते हुए भी विदेश में देश की तारीफ करते थे। 

क्या योगी राज में सिर्फ यादव अपराधी किए जा रहे ढेर? मारे गए अपराधियों की क्या-क्या थी जाति?

राहुल को भारत की प्रगति नहीं दिखती

बीजेपी सांसद शर्मा ने कहा कि उन्हें विदेश में भारत की तारीफ करनी चाहिए, अंतरिक्ष की टेक्नोलॉजी में अमेरिका भारत का सहयोग लेता है। उन्होंने कहा कि विदेशी मानसिकता से राहुल को भारत की प्रगति नहीं दिखती है। बीजेपी सांसद ने कहा कि आलेाचना से पहले राहुल को  RSS का अध्ययन करना चाहिए। राहुल जितनी आलोचना करेंगे संघ उतना मजबूत होगा। 

हरियाणा चुनाव में विनेश फोगाट को मिलेगी जीत या हार? इस नेता की भविष्यवाणी से मची हलचल!

राहुल को नहीं RSS की जानकारी 

शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी को आरएसएस के बारे में कोई जानकारी नहीं है। वे दुर्गा वाहिनी के बारे में देखें। वायानाड जाकर देखें। वहां पर प्राकृतिक आपदा के दौरान दुर्गा वाहिनी की महिलाओं ने सबकी सहायता की। राहुल गांधी को संघ के अध्ययन की जरूरत है। वह संघ पर‍िवार पर हमले का कोई अवसर गंवाते नहीं हैं। लेक‍िन वो संघ पर‍िवार की ज‍ितनी आलोचना करेंगे, वह उतना ही मजबूत होगा।