नितिन नामदेव, रायपुर। भाजपा के सदस्यता अभियान पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज के बयान पर भाजपा के प्रदेश सदस्यता अभियान प्रभारी अनुराग सिंहदेव ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सदस्यता अभियान नहीं किया. राहुल गांधी को याद नहीं होगा, वे तब कांग्रेस के सदस्य बने थे. उनके यहां ना कोई रिनवल है, ना कोई व्यवस्था है. इसे भी पढ़ें : ये राह नहीं आसान : जर्जर सड़क से गिरते-पड़ते शराब लेने पहुंचते हैं शराब प्रेमी, रोजाना हो रहे हादसे के शिकार, आखिर कौन लेगा सुध…

अनुराग सिंहदेव ने कहा कि बीजेपी ऐसी पार्टी है, जिसमें आंतरिक लोकतंत्र है. एक साल में हर बार मेंबरशिप होती है, रिनवल होता है. 2 तारीख को प्रधानमंत्री खुद बीजेपी मेंबर बने. राष्ट्रपति बने हैं, प्रदेश अध्यक्ष बने हैं, मुख्यमंत्री बने हैं. यह बताता है कि कांग्रेस और बीजेपी फर्क क्या है. बच्चों के विचारधारा भाजपा से भी मिल रही है. बच्चों के डर से मोबाइल साइड में रखे हैं. कहीं बच्चा मेंबर ना बना दे. कांग्रेस खुद अपने अंदर वैचारिक मनभेद से गुजर रही है.

प्रदेश सदस्यता अभियान प्रभारी ने कहा कि बीजेपी ने अपने टारगेट को पूर्ण कर चुकी है. अपनी इरादों को प्रूफ किया है. तीन-तीन बार सरकार बनाई है. कांग्रेस के सामने हुआ है. वहीं सदस्यता अभियान को लेकर दिल्ली में होने वाली बैठक पर अनुराग सिंहदेव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में जो मेंबरशिप का अभियान चल रहा है. हर स्टेट की समीक्षा होती है. हम कहां तक पहुंचे हैं, कहां तक जाना है, कितने लोगों तक पहुंचना है, क्या कठिनाई आ रही है, टेक्निकली क्या प्रॉब्लम आ रही है. सारी बातों पर डिस्कस होगा.

इसे भी पढ़ें : पटवारी को दिए ग्रामीणों के बयान से कटघरे में खनिज विभाग के अधिकारी, आखिर बंद डोलोमाइट खदान के लिए क्यों जारी कर रहे हैं रॉयल्टी…

कांग्रेस के सीएम हाउस के घेराव पर अनुराग सिंहदेव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में आदिवासी मुख्यमंत्री हैं. आदिवासियों के हितों का रक्षा करना भारतीय जनता पार्टी बखूबी जानती है. पिछली सरकार में भूपेश बघेल की सरकार में आदिवासियों पर जो अत्याचार हुआ है. वह आदिवासियों ने बस्तर और सरगुजा में एक तरफ मैंडेट देकर कांग्रेस को मैसेज देने का काम किया है. आदिवासियों को न्याय मिलेगा. मुख्यमंत्री खुद आदिवासी हैं.