बलरामपुर. जिले के रामानुजगंज में राजेश ज्वेलर्स में लूटपाट की वारदात सामने आई है. जानकारी के अनुसार आज दोपहर करीब 12 बजे दिनदहाड़े तीन हथियारबंद अज्ञात लुटेरों ने पूरी घटना को अंजाम दिया है. घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर, एसपी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं. बताया जा रहा कि इस वारदात में 8 करोड़ की लूट हुई है. लुटेरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं. पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, दुकान में बैठे संचालक के ऊपर हमला करते हुए तीन लोग दुकान के अंदर प्रवेश किया और सोने-चांदी के जेवरात सहित नगदी पैसे लेकर वहां से फरार हो गए. लोगों ने बताया कि तीनों लुटेरे रामानुजगंज शहर से लगे झारखंड सीमा की ओर भागे हैं. घटना की सूचना के बाद सीमा पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

पुलिस घटना की बारीकी से जांच कर आरोपियों की तलाश में जुटी है. बता दें कि बीते कुछ महीने पहले ही इसी शहर में अन्य ज्वेलरी दुकान पर लूटपाट की घटना हुई थी. लगातार इस तरह की घटना से क्षेत्रवासी समेत पुलिस भी परेशान हैं.

जल्द पकड़े जाएंगे आरोपी : अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक

इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र पांडे ने बताया कि घटना स्थल पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. बड़ी संख्या में पुलिस के अधिकारी व जवान मामले पर बारीकी से नजर बनाए हुए हैं. जल्द ही आरोपियों को पुलिस पकड़ने में सफलता हासिल करेगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक