Crime News. गोरखपुर जिले में पति ने अपनी पत्नी के सिर पर हथौड़े मारकर मौत के घाट उतार दिया. पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर बहुत दिनों से शक था. इसी बात को लेकर पहले दोनों में झगड़ा हुआ, इसके बाद पति ने पत्नी की हत्या कर दी.

मामला बेलघाट इलाके शंकरपुर गांव का है. घटना के बाद आरोपी फरार है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दी है. बताया जा रहा है कि नकुल गुप्ता और सोनी गुप्ता की शादी करीब 10 साल पहले हुई थी. नकुल पहले विदेश में काम करता था, लेकिन डेढ़ साल पहले वह शंकरपुर लौट आया था. उनके बीच लंबे समय से घरेलू विवाद चल रहा था. झगड़ा को सुलझाने के लिए कई बार पंचायत भी हुई, लेकिन कोई बदलाव नहीं हुआ.

इसे भी पढ़ें – झाड़फूंक की आड़ में दरिंदगीः बीमार बच्ची के परिजनों को तांत्रिक ने भेजा घर से बाहर, फिर मासूम के साथ किया गंदा काम, ऐसे खुली काले कारनामे की पोल…

नकुल ने इस बीच सोनी के खिलाफ मुकदमा भी दायर कर दिया था. लगभग एक साल से सोनी अपने मायके तिघरा में रह रही थी और गोरखपुर सिटी मॉल में काम कर रही थी. उसकी मां कुसमौती देवी के अनुसार सोनी और नकुल के बीच फोन पर बातचीत होती रहती थी. 13 तारीख को नकुल ने सोनी को शंकरपुर बुलाया और 14 तारीख को हत्या कर दी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक