PM Modi flags off 6 new Vande Bharat Expresses: पीएम नरेन्द्र मोदी ने आज झारखंड दौरे (PM Modi Jharkhand Visit) पर पहुंचे। पीएम मोदी ने टाटानगर (TATA Nagar) में छह वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनों को वर्चुअली हरी झंडी दिखाई। इसके बाद उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री टाटानगर में रोड शो भी करने वाले थे। हालांकि भारी बारिश के कारण रोड शो को कैंसल करना पड़ा।

अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के बाद कौन बनेगा अगला मुख्यमंत्री? दिल्ली सीएम ने बताया अपना अगला प्लान- Arvind Kejriwal resigned

पीएम मोदी ने झारखंड को करमा पूजा की बधाई देते हुए कहा कि हम झारखंड के लिए कृतसंकल्प हैं। झारखंड को आधुनिक सुविधाएं मिल रही हैंय़ पीएम मोदी ने कहा कि पहले विकास कुछ जगहों तक सीमित था और अब देश की प्राथमिकता देश के गरीब और आदिवासी हैं। हम दलित और वचितों के विकास को लेकर प्रतिबद्ध हैं। पीएम मोदी ने कहा कि गरीबों का आज योजनाओं का सीधा लाभ मिल रहा है। रेल कनेक्टिविटी से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

… जब बिहार में खेतों में दौड़ने लगी ट्रेन, विश्वास नहीं हो रहा तो VIDEO देख लीजिए, पिछले दिनों खेत में पुल और अस्पताल का आया था मामला

इस दौरान पीएम ने प्रधानमंत्री मोदी ने झारखंड के देवघर जिले में मधुपुर बाईपास लाइन और हजारीबाग में हजारीबाग टाउन कोचिंग डिपो की आधारशिला रखी। इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने झारखंड के टाटानगर में प्रधानमंत्री आवास योजना-ग्रामीण (PMAY-G) के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र वितरित किए। उन्होंने लाभार्थियों को सहायता की पहली किस्त भी जारी की।

BIG BREAKING: सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस्तीफे का ऐलान किया, दो दिन बाद देंगे त्यागपत्र – Arvind Kejriwal resigned

गया-हावड़ा वंदे भारत ट्रेन का रूट, स्टापेज़ और टाइमिंग

यह ट्रेन दिनांक 15 सितंबर 2024 को गया से उद्घाटन स्पेशल के रूप में चलेगी और दिनांक 18 सितंबर 2024 से गया और हावड़ा के मध्य नियमित परिचालन किया जायेगा। नियमित रूप से चलने के दौरान दिनांक 18 सितंबर 2024 से गाडी संख्या 22303/22304 हावड़ा-गया-हावड़ा वंदे भारत ट्रेन का नियमित परिचालन किया जायेगा। यह ट्रेन गया और हावड़ा से गुरुवार को छोड़कर सप्ताह में छः दिन परिचालित की जायेगी।

Arvind Kejriwal: सीएम केजरीवाल के इस्तीफे पर आई BJP की प्रतिक्रिया, पीआर स्टंट करार दिया

गाड़ी संख्या 22303 हावड़ा-गया वंदे भारत एक्सप्रेस हावड़ा से 06.50 बजे खुलकर 08.28 बजे दुर्गापुर, 08.53 बजे आसनसोल, 09.43 बजे धनबाद, 10.13 बजे पारसनाथ एवं 10.58 बजे कोडरमा रुकते हुए 12.30 बजे गया पहुंचेगी. वापसी में गाड़ी संख्या 22304 गया-हावड़ा वंदे भारत एक्सप्रेस गया से 15.15 बजे खुलकर 16.15 बजे कोडरमा, 17.15 बजे पारसनाथ, 18.00 बजे धनबाद, 18.48 बजे आसनसोल, 19.11 बजे दुर्गापुर रुकते हुए 21.05 बजे हावड़ा पहुंचेगी।

महिला डॉक्टर के प्राइवेट पार्ट में मिला 151 ग्राम वीर्य: पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर डॉक्टर बोले- यह एक शख्स का होना असंभव, बड़ा सवाल- तो क्या कोलकाता रेप केस गैंगरेप है? – Kolkata Doctor Rape-Murder Case

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H