हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) में पुलिस ने किराए पर ली गई लक्जरी गाड़ियों को नकली कागजों के जरिए बेचने वाले ठग गिरोह का भंडाफोड़ किया है। मामले में पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं गिरोह का मास्टरमाइंड फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।

कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ता हुआ घायल, नजरंदाज कर इंटरव्यू में व्यस्त रहे जीतू पटवारी

पूरा मामला


दरअसल, लसुडिया पुलिस ने किराए पर ली गई लक्जरी गाड़ियों को नकली कागजों के जरिए बेचने वाले ठग गिरोह का भंडाफोड़ किया है। मामले में पुलिस ने इटारसी के प्रतीक चौधरी और छिंदवाड़ा के जितेंद्र भावसार को गिरफ्तार किया है। जबकि गिरोह का मास्टरमाइंड राजा डहरिया अभी फरार है।

गिरफ्तार आरोपियों ने कार रेंटल एजेंसियों से महिंद्रा थार, फॉर्च्यूनर, स्विफ्ट, बलेनो और टोयोटा ग्लांजा जैसी गाड़ियां किराय पर लीं और कूटरचित दस्तावेज तैयार कर इन्हें छिंदवाड़ा, नागपुर और जबलपुर में बेच दिया। पुलिस ने आरोपियों से 7 लक्जरी गाड़ियां बरामद की हैं, जिनकी कुल कीमत करीब 1.90 करोड़ रुपए बताई जा रही है। गिरोह का मास्टरमाइंड राजा डहरिया फरार है, जिसके खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज हैं।

हादसा या हत्या: 4 साल के मासूम का नाले में मिला शव, भंडारे से लापता हुआ था बच्चा, परिजनों ने जताई थी अपहरण की संभावना

ये है जब्त वाहन


फॉर्च्यूनर (UP32LD1669), महिंद्रा थार (MP13ZJ4304), महिंद्रा थार (MP09ZT6668), फॉर्च्यूनर (बिना नंबर), टोयोटा ग्लांजा (MP09ZK8805), स्विफ्ट (MP48C5135) और बलेनो (बिना नंबर)। पुलिस की टीम ने आरोपियों को इटारसी और छिंदवाड़ा से गिरफ्तार किया है। मामले में अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m