हेमंत शर्मा, इंदौर। इंदौर के समाजवादी इंदिरा नगर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। छत्रीपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना से पहले युवक ने अपने बड़े भाई को व्हाट्सएप पर एक भावुक संदेश भी भेजा, जिसमें उसने अपनी समस्या का हल महाकाल के पास बताया।

SI पर गिरी निलंबन की गाज: एसपी ने की कार्रवाई, जानें क्या है पूरा मामला

क्या है मामला


मृतक की पहचान अमित राठौर (उम्र 28) के रूप में हुई है, जो लंबे समय से निजी परेशानियों से जूझ रहा था। परिवार के अनुसार, वह किसी मानसिक तनाव में था लेकिन उसने कभी खुलकर इस बारे में बात नहीं की। मंगलवार की सुबह, अमित ने अपने बड़े भाई को एक व्हाट्सएप संदेश भेजा, जिसमें लिखा था, ‘मेरी समस्या का एक ही हल है और वह महाकाल के पास है। महाकाल मुझे बुला रहे हैं।’

इस संदेश के कुछ ही देर बाद, अमित ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। जब उसकी मां ने कमरे में जाकर देखा तो वह फंदे पर लटका हुआ था। मां की चीख-पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग वहां पहुंचे और तुरंत पुलिस को सूचना दी गई।

परिवार में छाया मातम


अमित का यह अचानक कदम परिवार के लिए एक गहरा सदमा बन गया है। उसके बड़े भाई ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया और पूरे मामले की जांच शुरू की।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m