आशुतोष तिवारी, जगदलपुर. शहर में फिर एक कैदी पुलिस की चंगुल से फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक, आमागुड़ा के पास एक कैदी पुलिस की हिरासत से फरार हो गया, जो गांजे तस्करी का आरोपी था. घटना उस समय की है जब कैदी को कोंडागांव न्यायालय से सजा सुनाए जाने के बाद जगदलपुर सेंट्रल जेल में दाखिल करने एक यात्री बस से ले जाया जा रहा था. पुलिसकर्मी कैदी के साथ बस में यात्रा कर रहे थे, लेकिन कैदी मौका पाकर जवानों को चकमा देकर फरार हो गया.

यह घटना बस्तर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र की है. आरोपी केशकाल का रहने वाला है. बस्तर एएसपी ने इसकी पुष्टि की है. बताया जा रहा कि आमागुड़ा के पास पुलिस चाय पीने रुकी थी, इस दौरान मौका पाकर कैदी फरार हो गया. कैदी ने आमागुड़ा के पास के जंगलों की ओर भागकर छिपने का प्रयास किया, पुलिस ने तुरंत हरकत में आकर जंगल को चारों ओर से घेर लिया. बस्तर पुलिस के साथ मिलकर कोंडागांव पुलिस कैदी की तलाश में जुटी हुई है. यह सप्ताहभर में कैदी फरार होने की दूसरी घटना है, जिससे पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं.

कुछ दिनों पहले ही चोरी के आरोप में पेशी पर गए दो कैदियों के फरार होने की खबर सामने आई है. इन कैदियों को जगदलपुर जेल से दंतेवाड़ा में पेशी के लिए ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में उन्होंने भागने की कोशिश की. घटना के दौरान एक कैदी समीर खान को पुलिस ने दौड़कर पकड़ लिया. दूसरा कैदी अनाज खान अभी भी फरार है. फरार कैदी खेत और जंगल का सहारा लेकर भाग निकला, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक