कौशांबी. जिले से टीचर और स्टूडेंट को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां टीचर ने लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया. वहीं लड़की की शादी जब कहीं और तय हो गई तो टीचर ने अश्लील फोटो और वीडियो को लड़की के मंगेतर को भेज दिया. जिसकी वजह से उसकी शादी टूट गई. इसके बाद आरोपी टीचर ने फोटो और वीडियो डिलीट करने के एवज में 10 लाख रुपए की डिमांड की.

इसे भी पढ़ें- इंतजार में पत्नी और बेटे की हो गई मौत, अब 56 साल बाद गांव पहुंचेगा जवान मलखान सिंह का शव, जानिए कौन हैं इनके परिवार में…

बता दें कि पूरा मामला सैनी कोतवाली क्षेत्र का है. जहां एक टीचर 10वीं की छात्रा को गणित पढ़ाने उसके घर आता था. इस दौरान लड़की को प्रेमजाल में फंसा लिया और उसके साथ आपत्तिजनक हालत में वीडियो बना लिया. उसके बाद जब लड़की की शादी की जानकारी हुई तो आरोपी टीचर ने उसके मंगेतर को अश्लील फोटो वीडियो भेजकर उसकी शादी तुड़वा दी और बोला कि मैं तेरे से शादी करुंगा. जब लड़की ने शादी से मना किया तो उसने तेजाब डालकर मारने की धमकी दी.

इसे भी पढ़ें- धमाके की गूंज और बिछ गई लाशेंः पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाका, 3 लोगों की मौत, 5 गंभीर घायल, मलबे में जिंदगी की तलाश जारी

वहीं लड़की ने मामले की जानकारी परिजनों को दी तो परिजनों ने आरोपी टीचर को चेतावनी देते हुए छोड़ दिया था. उसके बाद भी ब्लैकमेल करते हुए आरोपी टीचर ने लड़की के अश्लील फोटो और वीडियो डिलीट करने के नाम पर परिजनों से 10 लाख की डिमांड की. पीड़िता ने परिजनों के साथ मिलकर मामले की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक