Bihar: बिहार की NDA सरकार में एक बार फिर सत्ता पक्ष के दो प्रमुख पार्टियों बीजेपी (BJP) और जदयू (JDU) के बीच तनातनी का माहौल बन गया है। इसकी शुरुआत हुई है जेडीयू के मंत्री जमा खान (Zama Khan) के एक बयान से, जिसमें उन्होंने केंद्र की सत्ता की चाबी JDU के पास होने का दावा किया था। वहीं BJP ने भी इस पूरे मामले में जदयू पर पलटवार किया है।

VIDEO: सामान बेचते समय आई मौत! लूना स्कूटर पर बैठे-बैठे स्ट्रीट वेंडर को आया हार्ट अटैक, लोग घंटों समझते रहे सो रहा है

दरअसल न्यूज चैनल एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए बिहार में जेडीयू कोटे के मंत्री जमा खान ने कहा कि नीतीश कुमार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। मेरी दुआ जल्द कबूल होगी। विरोधी दल भी नीतीश कुमार को पीएम बनाने में समर्थन करेंगे। कांग्रेस भी समर्थन करेगी। विपक्ष भी चाहता है वह पीएम बनें। अगर नीतीश का नाम प्रधानमंत्री पद के लिए आगे किया जाए तो सभी दलों का समर्थन मिलेगा।

मंत्रालय की तीसरी मंजिल से कूदे महाराष्ट्र के डिप्टी स्पीकर नरहरी झिरवल, देखिए फिर क्या हुआ- Watch Video

जमा खान ने कहा कि नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल हैं। मैं, बिहार और पूरा देश चाहता है वह प्रधानमंत्री बनें। नीतीश कुमार के पीएम बनने से देश का तेजी से विकास होगा। देश आगे बढ़ेगा। उन्होंने परिवारवाद नहीं किया। उन पर कोई दाग नहीं है। सबको साथ लेकर हमेशा चले हैं। विकास की एक लकीर खींची हैं। केंद्र की सत्ता की चाबी हमारे पास है।

BJP नेता अर्जुन सिंह पर जानलेवा हमला, अपराधियों ने घर पर 15 देसी बम फेंके, कई राउंड की फायरिंग, CISF जवान चोटिल- Arjun Singh

इस पर बीजेपी ने भी पलटवार किया है। नीतीश कुमार को पीएम बनाने वाले बयान पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. अजय आलोक ने कहा कि पीएम पद की वैकेंसी नहीं है। जब से इजरायल ने नसरुल्लाह को मारा तब से लोग कुछ से कुछ बोल रहे हैं। जमा खान मंत्री हैं। जाकर कांग्रेस से नीतीश को पीएम बनाने के लिए बात करें। अन्य दलों से भी बात करें। नीतीश उनको बताएंगे कि क्या बात करनी है।

Pune Gang Rape: पुणे में युवती से गैंगरेप, दोस्त के साथ घूमने आई थी महिला, विरोध करने पर आरोपियों ने दोस्त को बुरी तरह पीटा

इस पूरे मसले पर RJD ने क्या कहा

इस पूरे मसले पर आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार को बीजेपी सीएम पद से हटाएगी। यह एहसास जेडीयू को हो गया है। लिहाजा नीतीश कुमार को पीएम बनाने की मांग उठ रही है। जेडीयू ने संदेश दे दिया है कि बिहार में खेल करिएगा तो केंद्र में समर्थन वापस ले लेंगे। सरकार बनाने और गिराने का खेल चल रहा है। बीजेपी-जेडीयू के बीच सांप-नेवले की लड़ाई चल रही है।

अनोखा फैसलाः साली ने जीजा पर लगाया रेप का आरोप, कोर्ट में आरोपी ने दिखाया WhatsApp Chat तो जज बोले- तुम्हें बाइज्जत बरी किया जाता है, ऐसा क्या था व्हाट्सऐप चैट में?

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H