RJD On Bihar NDA: 8 अक्टूबर के बाद बिहार (Bihar) में ‘राजनीतिक भूकंप’ (political earthquake) आएगा। इस ‘राजनीतिक भूकंप’ में बिहार NDA तहस-नहस हो जाएगा। दावा राजद (RJD) ने किया है। आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी (Mrityunjay Tiwari) ने कहा कि जम्मू-कश्मीर और हरिय़ाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी का सुपड़ा साफ होगा। 8 अक्टूबर के नतीजे का बिहार में बड़ा साइड इफेक्ट दिखेगा।

Chennai Air Force Chaos: चेन्नई में वायुसेना के एयर-शो में अफरा-तफरी, दम घुटने से 5 लोगों की मौत, 200 से ज्यादा अस्पताल में भर्ती

मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बिहार एनडीए में इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। 8 अक्टूबर को हरियाणा, जम्मू कश्मीर के विधानसभा चुनाव के नतीजे आते ही बिहार में राजनीतिक भूकंप आएगा। बिहार मध्यावधि चुनाव की ओर जाएगा। जेडीयू अक्टूबर का इंतजार कर रही है। जेडीयू बीजेपी से पल्ला झाड़ लेगी. बीजेपी नीतीश पर सीएम की कुर्सी छोड़ने का दवाब बना रही है। दोनों राज्यों के नतीजे आते ही बीजेपी की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी। जेडीयू बीजेपी में हर मुद्दे पर खटपट है।

रेप के आरोपी जानी मास्टर से छिना गया नेशनल अवॉर्ड, स्त्री-2 के गाने ‘आई नहीं…’ और पुष्पा के गाने ‘श्रीवल्ली…’ से फेम मिला था, सेरेमनी में शामिल होने पर रोक- Jani Master

आरजेडी प्रवक्ता ने आगे कहा कि जेडीयू नीतीश को पीएम बनाने और भारत रत्न देने की मांग कर रही है। नीतीश को आरजेडी साथ कभी नहीं लेगी। क्योंकि ‘बिहार की जनता की है पुकार, अबकी बार तेजस्वी की सरकार’। हरियाणा, जम्मू कश्मीर केएग्जिट पोल के नतीजे सच साबित होंगे। दोनों राज्यों में बीजेपी का सुपड़ा साफ होगा. 8 अक्टूबर के नतीजे का बिहार में बड़ा साइड इफेक्ट दिखेगा।

छत्तीसगढ़-एमपी-यूपी के यात्रीगण कृपया ध्यान दें! अक्टूबर में इंडियन रेलवे ने इन ट्रेनों को किया कैंसिल, यात्रा करने से पहले देखें ये लिस्ट- Train Cancelled

जेडीयू के मंत्री जमा खान ने नीतीश के पीएम बनाने की थी मांग

बता दें कि बिहार की NDA सरकार में एक बार फिर सत्ता पक्ष के दो प्रमुख पार्टियों बीजेपी (BJP) और जदयू (JDU) के बीच तनातनी का माहौल बना हुआ है। कई मौकों पर दोनों पार्टियों के नेताओं के बयानों में विरोधाभास देखने के मिल रहा है। पिछले दिनों बिहार में जेडीयू के मंत्री जमा खान ने सीएम नीतीश कुमार को पीएम मटेरियल बोलकर विवाद खड़ा दिया था। इसके बाद बीजेपी ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी थी।

‘कल सौरभ भारद्वाज नहीं, इस देश का जनतंत्र BJP के पैरों पर कराह रहा था…’, मार्शलों की नियुक्ति पर गरजे अरविंद केजरीवाल- Kejriwal On Marshal Appointment

बिहार में जेडीयू कोटे के मंत्री जमा खान ने कहा कि नीतीश कुमार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। मेरी दुआ जल्द कबूल होगी। विरोधी दल भी नीतीश कुमार को पीएम बनाने में समर्थन करेंगे। कांग्रेस भी समर्थन करेगी। विपक्ष भी चाहता है वह पीएम बनें। अगर नीतीश का नाम प्रधानमंत्री पद के लिए आगे किया जाए तो सभी दलों का समर्थन मिलेगा।

Bihar NDA में तनातनी! JDU बोली- ‘केंद्र की सत्ता की चाबी हमारे पास’, BJP भड़की

इस पर बीजेपी ने भी पलटवार किया है। नीतीश कुमार को पीएम बनाने वाले बयान पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. अजय आलोक ने कहा कि पीएम पद की वैकेंसी नहीं है। जब से इजरायल ने नसरुल्लाह को मारा तब से लोग कुछ से कुछ बोल रहे हैं। जमा खान मंत्री हैं। जाकर कांग्रेस से नीतीश को पीएम बनाने के लिए बात करें। अन्य दलों से भी बात करें। नीतीश उनको बताएंगे कि क्या बात करनी है।

अनोखा फैसलाः साली ने जीजा पर लगाया रेप का आरोप, कोर्ट में आरोपी ने दिखाया WhatsApp Chat तो जज बोले- तुम्हें बाइज्जत बरी किया जाता है, ऐसा क्या था व्हाट्सऐप चैट में?

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H