राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश में मानसून की विदाई हो रही है। प्रदेश का मौसम धीरे धीरे बदलने लगा है। अगले हफ्ते तक ठंड दस्तक दे सकती हैं। मौसम विभाग के मुताबिक, अगले सप्ताह तक रात का तापमान गिरकर 20 डिग्री तक पहुंच सकता है। दिन के तापमान से फिलहाल राहत नहीं मिलेगी। आगामी 24 घंटे तक प्रदेश के सभी संभागों में मौसम शुष्क रहेगा।

प्रदेश में मानसून की विदाई के साथ अब ठंड का मौसम आने वाला है। अधिकतर जिलों में बारिश थम चुकी है। मौसम शुष्क होता जा रहा है। मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक, अगले सप्ताह से ठंड दस्तक देगी। ठंड का असर उन जिलों में देखने को मिलेगा जहां से मानसून पहले ही विदा हो चुका है। दीपावली तक राजधानी भोपाल समेत पूरे प्रदेश में ठंड के दस्तक देने की संभावना है।

ये भी पढ़ें: MP Morning News: सीहोर दौरे पर CM डॉ मोहन, कई विकास कार्यों की देंगे सौगात, रोड शो और विजयासन देवी के करेंगे दर्शन, महिलाओं को लेकर कांग्रेस का आंदोलन, वल्लभ भवन का बदेलगा स्वरूप

प्रदेश में आज मंगलवार को बने सिस्टम से ग्वालियर, छिंदवाड़ा, खरगोन, बड़वानी, सीधी, सिंगरौली, सिवनी, अनूपपुर और बालाघाट में बारिश होने की संभावना है। इस बारिश से मौसम में ठंडक बढ़ेगी। वहीं 20 अक्टूबर के बाद से रात के तापमान में गिरावट शुरू हो जाएगी। जबकि दिन का तापमान 33-34 डिग्री के बीच बना रहेगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m