अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति और वर्तमान में रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की है. अपने प्रसिद्ध पॉडकास्ट में, ट्रंप ने कहा कि मोदी एक अद्भुत आदमी हैं, वह मेरे अच्छे दोस्त भी हैं, और वह सबसे अच्छा है. ट्रंप का यह बयान अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के ठीक पहले आया है, अमेरिका में नवंबर के शुरुआती हफ्ते में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में भारतीय अमेरिकी मतदाता बड़ी तादाद में मतदान करेंगे, इसलिए ट्रंप उन्हें भी अपने पक्ष में करने की कोशिश कर रहे हैं.

हाल ही में ह्यूस्टन, टेक्सास में हुए एक हाउडी कॉन्फ्रेंस में ट्रंप ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कैसे पसंद करते हैं? इस पर ट्रंप ने कहा, “वैल, मैं आपको बता सकता हूं कि मोदी, भारत, वह मेरे दोस्त हैं और वह सबसे अच्छा हैं.” मैं जानता हूँ कि वे महान हैं, लेकिन बाहर से वे आपके पिता की तरह दिखते हैं. वह सबसे अच्छे हैं. मैं और वह ह्यूस्टन, टेक्सास में हाउडी मोदी नामक कार्यक्रम में थे, जहां हम दोनों ने स्टैंड भर दिया.

रतन टाटा के निधन पर भावुक हुए मुकेश अंबानी, लिखा- ‘आज मैंने एक मित्र को खो दिया…’,- Mukesh Ambani On Ratan Tata Death

फ्लैग्रेंट पॉडकास्ट में ट्रंप ने कहा, “वैल, मैं आपको बता सकता हूं कि मोदी, भारत, मेरे दोस्त हैं और वह सबसे अच्छा हैं.” फिर एक सवाल पूछा गया कि क्या आप प्रधानमंत्री मोदी को पसंद करते हैं? ट्रंप ने कहा, “मैं आपको बता दूं कि आपको उनकी जरूरत है. मैं जानता हूँ कि वे महान हैं. लेकिन बाहर से, वे आपके पिता की तरह दिखते हैं; वह सबसे अच्छे हैं. मैं और वह ह्यूस्टन, टेक्सास में हाउडी मोदी नामक एक कार्यक्रम में थे, जहां हम दोनों ने स्टैंड भर दिया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक