भोपाल। दिग्विजय सिंह के भतीजी और कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह के बेटे का पुलिसकर्मियों से अभद्रता करने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह सिगरेट पीकर पुलिसकर्मियों पर धुएं का कश छोड़ रहा है। इस पर बीजेपी भड़क उठी है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि इनकी आपत्तिजनक भाषाशैली और व्यवहार कांग्रेस के नेताओं के ‘अपराधी और महिलाविरोधी चरित्र’ को बता रही है।  

कांग्रेस के मुख्य परिवारों के बेटों का ‘चाल, चेहरा और चरित्र’

बीजेपी मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “सिगरेट के ‘धुएं का छल्ला’ बनाकर महिला अधिकारियों पर ‘रंगदारी’ दिखाता दिग्विजय सिंह का भतीजा। देखिये…कांग्रेस के मुख्य परिवारों के बेटों का ‘चाल, चेहरा और चरित्र’। ये हैं कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भतीजे तथा वरिष्ठ नेता लक्ष्मण सिंह के बेटे आदित्यविक्रम सिंह, जो पूर्व में नगरपालिका अध्यक्ष रह चुके हैं।

सत्ता में रहकर क्या करते

उन्होंने आगे लिखा, महिला अधिकारी पर कांग्रेस के विशेष परिवार से होने का धौंस दिखाने के साथ-साथ  इनकी आपत्तिजनक भाषाशैली और व्यवहार कांग्रेस के नेताओं के ‘अपराधी और महिलाविरोधी चरित्र’ को बता रही है। सोचिए, अभ्रदता की सीमा पार कर चुके ये कांग्रेसी नेता, विपक्ष में होने के बाद ऐसी शर्मनाक हरकत कर रहे हैं तो सत्ता में रहकर क्या करते?

बेटा चाहे नेता का हो या अभिनेता का, बचेगा नहीं

उन्होंने लिखा, मध्यप्रदेश की जनता विवेकवान है और इन्हें भलिभांति जानती है। फिलहाल दिग्विजय सिंह के भतीजे पर FIR हो चुकी है। पुत्र चाहे नेता का हो या अभिनेता का, जो भी गलत काम करेगा, भाजपा की ‘मोहन सरकार’ में नहीं बचेगा।

दिग्विजय सिंह के भतीजे ने TI और SDOP को दी धमकी: सिगरेट पीकर पुलिसकर्मी के मुंह पर छोड़ा धुएं का कश, कहा- ‘बेटा मामला गरम हो गया है, चुप बैठ…’ Video Viral

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m