मैनपुरी. दशहरे के दिन तीन लोग साइकिल से राशन लेने के लिए अपने घर से निकले थे, लेकिन उनको क्या पता था रास्ते में मौत उनका इंतजार कर रही है. घर से कुछ दूर निकलते ही हाइवे पर अज्ञात वाहन ने तीनों को रौंद दिया. हादसा इतना भयानक था कि हाइवे की काली सड़क खून से लाल हो गई. सड़क पर तीनों की लाशें बिखरी मिली, जिसने भी मौत का मंजर देखा उसकी रूह कांप उठी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई.

इसे भी पढ़ें- UP में भाजपा सरकार ‘फेल’! कागज तक सीमित कानून और कायदे, हर रोज लूटी जा रही बेटियों की इज्जत, मेला घूमकर घर लौट रही नाबालिग से गैंगरेप

बता दें कि पूरी घटना बेवर थाना क्षेत्र की है. जहां सिंहलाल सिंह शाक्य, खेम करन सिंह और विनोद कुमार सिंह अपने घर से राशन लेने के लिए साइकिल से निकले. इस दौरान तीनों को विद्या कोल्ड स्टोर के सामने एक अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी. हादसा इतना भयानक था कि तीनों का शव हाइवे पर बिखरा मिला.

इसे भी पढ़ें- तेंदुए का तांडवः आदमखोर ने 8 साल की बच्ची पर किया हमला, मासूम की मौत, आखिर कब होगा आतंक का अंत?

वहीं मामले की जानकारी आसपास के लोगों ने पुलिस को दी. जिसके बाद घटना की जानकारी परिजनों को दी गई. मामले की जानकारी होते ही ग्रामीण और परिजन बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच गए. पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है.