गाजियाबाद. हैवानियत का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां डांस प्रोग्राम के बहाने पति-पत्नी ने एक क्लब डांसर लड़की को अपने फ्लैट पर बुलाया. इस दौरान उसे नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया. जब उसको होश आया तो उसने खुद को एक रूम में पाया. उसके बाद युवक ने 3 दिन तक उसके साथ रेप किया और उस पर देहव्यापार में सहयोग करने का दबाव बनाया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

इसे भी पढ़ें- काल के गाल में समाई 3 जिंदगीः गहरी खाईं में जा गिरी कार, मां-बेटे समेत 3 लोगों की मौत, 3 गंभीर घायल

बता दें कि पूरा मामला ताजगंज थाना क्षेत्र का है. जहां एक लड़की आधी रात थाने पहुंचती है और पुलिस को खुद की पहचान क्लब डांसर के रूप में दी और अपने साथ घटी घटना की जानकारी दी. पीड़िता ने शिकायत में पुलिस को बताया कि आगरा का विनय गुप्ता इवेंट कंपनी चलाता है, विनय ने आगरा में डांस प्रोग्राम के लिए बुलाया था. इसके बाद वह बताए हुए पता पर पहुंची और फिर विनय गुप्ता उसे एक फ्लैट में ले गया. जहां उसकी पत्नी भी मौजूद थी. उसकी पत्नी ने चाय पीने को दी, जिसे पीकर बेहोश हो गई.

इसे भी पढ़ें- महबूब, महबूबा और मौत का खेलः आधी रात प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, फिर एक ने ‘LOVE के लफड़े’ में उठाया खौफनाक कदम…

उसके बाद जब उसे होश आया तो उसने खुद को कैद पाया. इस दौरान विनय गुप्ता 3 दिनों तक हवस का शिकार बनाया. उसने कहा, ग्राहक आएंगे तो जल्द करोड़पति हो जाएगी, इसलिए देह व्यापार में सहयोग दे. इतना ही नहीं बात नहीं मानने पर हत्या की धमकी दी. हालांकि, जैसे-तैसे वह उनके चंगुल से छूटकर थाने पहुंची. जिसके बाद शिकायत पर पुलिस ने विनय गुप्ता और उसकी पत्नी को धरदबोचा. वहीं पुलिस की छानबीन में पता चला कि लड़कियों को फ्लैट में इसी तरह बुलाकर देहव्यापार कराया जाता था. दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक