गोंडा. एक किराना दुकान के गोदाम में बीती देर रात विस्फोट हुआ. धमाका इतना भयानक था कि पूरा इलाका दहल उठा. गोदाम के आसपास लगा टीन शेड उड़कर हाइवे के दूसरी तरफ जा गिरा. इतना ही नहीं 400 मीटर दूर खड़ी कार के शीशे तक चकानचूर हो गए. विस्फोट में दुकान के मालिक का बेटा बुरी तरह झुलस गया है. जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ें- ‘ग्राहक आएंगे तो’… डांस प्रोग्राम के बहाने पति-पत्नी ने लड़की को बुलाकर बनाया बंधक, 3 दिन तक की दरिंदगी, फिर…

बता दें कि गोंडा-बलरामपुर राजमार्ग पर इटियाथोक बाजार के मध्य तेलियानी मोड़ के पास किराने दुकान के गोदाम में धमाका हुआ है. गोदाम में दोना-पत्तल व गिलास सहित अन्य सामानों को रखा जाता है. दुर्गा प्रतिमा विसर्जन समाप्त होते ही देर रात अचानक गोदाम में जोरदार विस्फोट हुआ. इस दौरान गोदाम में मौजूद दुर्गेश गुप्ता झुलस गया. धमाके की आवाज सुन इलाके में चीख-पुकार मच गई.

इसे भी पढ़ें- काल के गाल में समाई 3 जिंदगीः गहरी खाईं में जा गिरी कार, मां-बेटे समेत 3 लोगों की मौत, 3 गंभीर घायल

घटना के बाद तत्काल इलाज के लिए युवक को गोंडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की वजह तलाशने में जुट गई है. जांच के बाद ही ये साफ हो पाएगा कि आखिर धमाका कैसे हुआ.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक