कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के चल समारोह के दौरान मामूली धक्का-मुक्की के बाद दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। मामला 14 अक्टूबर का बताया जा रहा है।  

नशा करने और बेचने वालों का होगा सामाजिक बहिष्कारः बागेश्वरधाम के धीरेंद्र शास्त्री ने ग्रामीणों को दिलाई शपथ

घटना मझगवां थाना क्षेत्र की है। मारपीट में 3 लोगों को गंभीर चोट आई थी, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों की शिकायत पर पुलिस ने 5 आरोपियों पर केस किया था। सभी फरार हैं। शहर के वार्ड नंबर 20 में खेरमाई मित्र मंडल समिति ने दुर्गा प्रतिमा स्थापित की थी। 13-14 अक्टूबर की रात दुर्गा उत्सव चल समारोह और विसर्जन कार्यक्रम था। रात करीब डेढ़ बजे जैसे ही प्रतिमा गांव के बाहर निकली। दो पक्षों में धक्का मुक्की करने को लेकर विवाद हो गया। 

सड़क पर क्रूरता की सारी हदें पार: 3 दिन कैद कर सास ने बहू की जमकर पिटाई की, तमाशबीन बने रहे लोग

देखते ही देखते मामूली विवाद ने बड़ा रूप ले लिया और नौबत हाथापाई तक आ गई। इस दौरान दोनों ही पक्ष के तरफ से जमकर हथियार चले। घटना में तीन लोगों को गंभीर चोटें आई है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खेरमाई मित्र मंडल समिति द्वारा मां दुर्गा की मूर्ति का विसर्जन किया जा रहा था। इस दौरान यह पूरा विवाद हुआ। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m