अजयारविंद नामदेव, शहडोल। कहावत है कि कानून के हाथ बड़े लंबे होते है, अपराधी लाख कोशिश कर ले उससे बच नहीं सकता। इस कहावत को मध्य प्रदेश की शहडोल पुलिस ने हकीकत में कर दिखाया। दरअसल, एक युवक ने अपनी प्रेमिका को जंगल में बुलाया। पहले उसने अपने दोस्त के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। फिर गला घोंटकर उसे मार डाला। इतना ही नहीं हत्या को आत्महत्या में बदलने के लिए युवती के शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया।

यह पूरा मामला जैतपुर थाना क्षेत्र का है। झीकबिजुरी चौकी क्षेत्र की रहने वाली 20 वर्षीय युवती को उसका प्रेमी 4 दिन पहले किसी बहाने से बुलाकर मामरा के जंगल ले गया। जहां युवती के साथ जबरन दुष्कर्म किया। इस दौरान प्रेमी ने अपने एक दोस्त को बुलाया और उसने भी युवती के साथ दरिंदगी की। जब युवती ने इसका विरोध किया तो दोनों ने मिलकर उसका गला दबा दिया।

ये भी पढ़ें: फिल्मी स्टाइल में अस्पताल से फरार हुआ आरोपी: पुलिसकर्मियों को झपकी लगते ही दिया गच्चा, घंटों की तलाश के बाद नहीं नहीं लगा हाथ

इस हत्या से बचने के लिए पुलिस को गुमराह करने की चाल चली। आरोपी युवती के शव को जंगल में लगे एक पेड़ पर फांसी के फंदे में लटकाकर फरार हो गए। ताकि लोगों को लगे की युवती ने सुसाइड किया है, लेकिन पुलिस ने बारीकी से जांच के दौरान इस अंधी हत्या का पर्दाफाश करते हुए दोनों दुराचारियों और हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में डीएसपी हेडक्वार्टर राघवेंद्र द्विवेदी ने बताया कि युवती के साथ दुराचार और हत्या करने वाले प्रेमी के साथ उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें: दिनदहाड़े स्कूली छात्राओं के अपहरण की कोशिश: बेहोश कर बाइक से ले जा रहा था बदमाश, ऐसे बचाई जान, आरोपी फरार

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m