नीरज काकोटिया, बालाघाट। मध्य प्रदेश के बालाघाट में एक बार फिर तेज रफ़्तार ने किसी जंगली जानवर की जिंदगी छीन ली। सड़क पार कर रहे एक तेंदुए को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। वारदात के बाद आरोपी ड्राइवर मौके से फरार हो गया। वहीं, घायल तेंदुए ने कुछ देर बाद ही तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया।  

रेप के आरोपी ने घर घुसकर मां-बेटी को मारा चाकू, फिर खुद कर लिया सुसाइड, परिजन ने बताया मर्डर

दरअसल, दक्षिण सामान्य परिक्षेत्र अंतर्गत बालाघाट-नैनपुर राजमार्ग 543 पर टीटवा गांव के पास रात तकरीबन 8 से 8.30 के बीच राहगीरों ने खून से लथपथ हालत में एक तेंदुए को पड़ा हुआ देखा। जिसके पास एक बंदर भी मृत हालत में पड़ा था। राहगीरो ने इसकी सूचना वनविभाग को दी। जब तक टीम पहुंचती, तब तक दर्द से तड़प रहे तेंदुए की मौत हो गई। 

क्राइम ब्रांच के हेड कॉन्स्टेबल पर कैंची से हमला, सड़क पर तड़पते हुए वीडियो वायरल

संभावना जताई जा रही है कि तेंदुआ, बंदर का शिकार कर उसे मुंह में पकड़कर ले जा रहा होगा। इसी दौरान सड़क पार करते समय किसी अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने उसे टक्कर मार दी। सिर पर चोट लगने और अधिक खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई। जानकारी मिलने के बाद वन विभाग के एसडीओ प्रशांत साकरे वन अमले के साथ घटनास्थल पहुंचे और अग्रिम कार्यवाही की। तेंदुए के शव का कल पीएम कराया जाएगा। वहीं जानकारी मिली है कि पुलिस को सूचना देकर, अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m