गाजा में हमास के अधिकारियों ने बताया कि हाल ही में जबालिया में एक शराणार्थी शिविर पर इसराइली हमले में 33 लोगों की मौत हो गई है, जिसमें 21 महिलाएं शामिल थीं.

Lawrence-A Gangster Story: लॉरेंस बिश्नोई पर बनेगी वेब सीरीज , पर्दे पर दिखेगी असल जिंदगी की कहानी , कैसे कुख्यात गैंगस्टर बना छात्र नेता?

इसराइल ने जबालिया पर हाल ही में किए गए हमले के आरोपों पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. पिछले कुछ हफ्तों से इसराइली सेनाएं घनी आबादी वाले शिवरों को घेर रही थीं, और इसी हफ्ते इसराइली हमले में हमास के प्रमुख नेता याह्या सिनवार भी मारे गए.

सलमान खान के पिता सलीम खान का लॉरेंस बिश्नोई गैंग को जवाब कहा -सलमान माफी नहीं मांगेगा..

युद्ध विराम की कोशिशों पर जो बाइडन, अमेरिकी राष्ट्रपति, ने कहा, “लेबनान में युद्ध विराम की दिशा में काम करने की ज़्यादा संभावनाएं हैं. लेबनान में इसराइल हिज़बुल्लाह के साथ युद्ध लड़ रहा है. लेकिन गाजा में युद्ध विराम की कोशिशें काफ़ी कठिन हैं.”

गाजा में हमास संचालित मीडिया ने कहा, “शुक्रवार को किए गए इसराइली हमलो में 85 से भी ज़्यादा लोग घायल हुए हैं. हमास संचालित मीडिया का कहना है कि इस ताज़ा इसराइली हमले में मारे जाने वालों की संख्या 50 तक भी जा सकती है.”

उत्तरी गाजा को खाली करने का आदेश

इजराइल ने गाजा सिटी समेत उत्तरी गाजा को पूरी तरह से खाली करने का दबाव डाला है, जहां उसके अनुसार आतंकवादी पुन: संगठित हो गए हैं, सेना ने शनिवार को पुष्टि की कि इजराइल ने अस्पतालों को भी खाली करने का आदेश दिया है, लेकिन कोई समयसीमा नहीं दी गई है.

रॉयटर्स समाचार एजेंसी ने बताया कि ” गाजा में हमास संचालित स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि ताज़ा इसराइली हमले में कम से कम 39 फ़लस्तीनियों की मौत हुई है.”

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक