हाईप्रोफाइल ड्रग्स का मामला ना केवल देश, बल्कि प्रदेश में भी चर्चा का विषय बना हुआ है. ड्रग्स मंडली में शामिल लोगों की एक के बाद एक गिरफ्तारी हो रही है. क्योंकि ड्रग्स के गहरे कुएं में इतने लोग समाए हुए हैं कि उन्हें निकालने में कई साल निकल जाएंगे. लेकिन जब किसी बड़ी शख्सियत खुलासा होगा, तो धमाका भी बड़ा होगा. जिसकी गूंज चारों ओर सुनाई देगी.

शिवम मिश्रा,रायपुर। राजधानी रायपुर में चल रहे हाईप्रोफाइल ड्रग्स मामले में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने सामाजिक कार्यकर्ता ममता शर्मा के बेटे हर्षवर्धन शर्मा और उसकी महिला मित्र लखप्रीत सिंह को गिरफ्तार किया है. हर्षवर्धन पिछले कई महीनों से फरार चल रहा था, जिसे दोपहर 3 बजे घर में दबिश देकर धरदबोचा गया. इनके कार से 7 ग्राम कोकिन बरामद हुआ है. पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया है.

गिरफ्तार आरोपी हर्षवर्धन शर्मा (25 वर्ष) रायपुर के राजेंद्र नगर और लखप्रीत कौर (34 वर्ष) भिलाई के शांति नगर की रहने वाली है. न्यू राजेन्द्र नगर पुलिस ने दोनों के खिलाफ अपराध क्रमांक 309/20 धारा 22 बी नारकोटिक्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है.

बता दें कि ड्रग्स मामले में राजधानी पुलिस एक नाइजीरियन समेत 16 लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. हर्षवर्धन शर्मा और लखप्रीत को मिलाकर अब तक 18 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

इसे भी पढ़ें- बेरोजगारों से करोड़ों की ठगी, मुख्य आरोपी को नहीं पकड़ पा रही पुलिस, लगा सांठगांठ का आरोप