शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश में अगले 48 घंटों तक मानसून सुपर एक्टिव है। 7 संभागों में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है। भोपाल व इंदौर में रविवार तक रुक-रुककर वर्षा हुई। छत्तीसगढ़ के आस पास अवदाब का क्षेत्र सक्रिय है, इस वजह से इस वजह से बारिश रुक-रुक कर दो से तीन दिन तक जारी रहेगी। वहीं आगामी 5 सितंबर को नई मौसम प्रणाली के संकेत है। 

2 सितंबर महाकाल आरती: भांग चन्दन और ड्रायफ्रूट का त्रिपुंड रजत मुकुट से बाबा महाकाल का श्रृंगार, यहां कीजिए दर्शन

इन जिलों के लिए अलर्ट जारी 

अरब सागर और बंगाल की खाड़ी में बने सिस्टम्स के कारण प्रदेश में बारिश हो रही है। आज भी कई जिलों में भारी बारिश के आसार हैं। सीहोर, हरदा, देवास, खंडवा, खरगोन, नर्मदापुरम और झाबुआ में बिजली के साथ भारी बारिश होने की संभावना मौसम विभाग के द्वारा जताई गई है।  

MP Morning News: आज से शुरू होगा भाजपा का सदस्यता अभियान, CM मोहन भोपाल में सांसद, विधायक और मंत्रियों से करेंगे मुलाकात, 7 संभागों में बारिश का येलो अलर्ट 

इन जिलों में हल्की बारिश की संभावना 

वहीं इंदौर, रायसेन, भोपाल, पचमढ़ी में बिजली के साथ मध्यम गरज के साथ बारिश होने की संभावना है। इसके अलावा बुरहानपुर, धार/मांडू, रतलाम/धोदवाड, अलीराजपुर, बड़वारनी/बावनगजा और कटनी के साथ-साथ सागर, बैतूल, छिंदवाड़ा, नरसिंहपुर, नीमच, मंदसौर, उत्तरी जबलपुर, उमरिया/बांधवगढ़, बालाघाट, सिवनी, मंडला/ में हल्की बारिश होने के आसार है। डिंडोरी, अनुपपुर/अमरकंटक,  दमोह, मुरैना, श्योपुर, उज्जैन, शाजापुर, आगर, राजगढ़, दक्षिण विदिशा, पांढुर्ना और दक्षिण पन्ना में हल्की बारिश के आसार है। 

Weather
MP Weather

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m