इन्द्रपाल सिंह नर्मदापुरम। शहर के एक नामी शासकीय स्कूल में एक नाबालिग छात्र के साथ सामूहिक कुकर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कक्षा आठवीं के नाबालिग छात्र के साथ उसी स्कूल के हॉस्टल में रहने वाले पांच सीनियर छात्रों ने घटना को अंजाम दिया। आरोपी छात्र भी नाबालिग है। पीड़ित छात्र की शिकायत पर देहात पुलिस ने आरोपी पांचों नाबालिग छात्रों के खिलाफ धारा 377, 294, 323, 506, 34 पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

2 साल से 5 आरोपी नाबालिग से कर रहे थे कुकर्म

जानकारी के अनुसार लगभग 2 साल से आरोपी पांचों नाबालिग कुकर्म कर रहे थे। घटना के बारे में दूसरे छात्रों को पता चलने पर पीड़ित को चिढ़ाने लगे, जिससे छात्र डिप्रेशन में चला गया। तबीयत खराब होने पर हॉस्टल से पीड़ित छात्र को परिजन घर ले गए। पूछताछ करने पर पीड़ित छात्र ने घटना बारे में जानकारी दी। पीड़ित छात्र के पिता ने स्कूल के प्राचार्य को मामले की शिकायत की और आरोपियों पर कार्रवाई करने को कहा। प्राचार्य ने पीड़ित छात्र के परिजन को आश्वासन दिया और कार्रवाई नहीं की। परेशान पीड़ित छात्र ने स्कूल से टीसी लेकर देहात थाने में एफआईआर लिखाई है। पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

गौरक्षकों को दिग्विजय सिंह ने बताया वसूलीबाजः X पर लिखा- मुसलमान के प्रति नफरत फैलाने का मुद्दा बन चुका

थाना प्रभारी प्रवीण चौहान ने बताया पीड़ित नाबालिग छात्र ने जुलाई 2022 में प्रवेश लिया था। उसी स्कूल के हॉस्टल में वह रहता था। उसके क्लास में पढ़ने वाले दोस्त और कुछ सीनियर छात्रों ने उसका यौन शोषण किया। आरोपी साल 2022 से दिसंबर 2023 तक यौन शोषण किया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m