कुमार इंदर, जबलपुर। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ टिप्पणी करना आप नेता को भारी पड़ गया। बागेश्वर बाबा के एक भक्त ने आम आदमी पार्टी के नेता पर FIR दर्ज कराई है। नेताजी पर सोशल मीडिया में अमर्यादित और आपत्तिजनक पोस्ट करने का आरोप लगा हैं।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा वर्मा ने पं. धीरेंद्र कृष्ण के खिलाफ फेसबुक पर पोस्ट किया था। इसे लेकर बागेश्वर बाबा के एक भक्त दीपांशु नामदेव ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। जबलपुर के पनागर पुलिस ने जांच के बाद धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें: Teachers Day Special: एक गांव ऐसा भी… जहां हर घर में एक शिक्षक, 400 से अधिक टीचर, कई गुरुओं को मिल चुका हैं राष्ट्रपति पुरस्कार

एएसपी सूर्यकांत ने बताया कि मामले में जिले के पनागर के रहने वाले दीपू नामदेव ने आप के प्रदेश उपाध्यक्ष नेता राजेश वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। जिस पर भारतीय न्याय संहिता की धारा 299, 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की विवेचना की जा रही है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: सरोजिनी नायडू स्कूल में प्रदर्शन का मामला: मंत्री उदय प्रताप बोले- बच्चों का गुस्सा चिंता का विषय, मामले की होगी उच्चस्तरीय जांच

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m