हेमंत शर्मा, इंदौर। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के इंदौर दौरे की तैयारी शुरू हो गई है। इसके लिए विभिन्न अधिकारियों को जवाबदारी सौंपी गई है। एयरपोर्ट, ऑडिटोरियम से लेकर रेसीडेंसी तक हर काम के लिए अलग अधिकारी तैनात रहेंगे। वहीं छोटी-छोटी व्यवस्थाओं के लिए भी डिप्टी कलेक्टर के साथ दो से तीन समन्वय अफसर भी लगाए गए है।

दरअसल, महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू इंदौर दौरे पर आएंगी। जहां वे देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगी। यह दीक्षांत समारोह तय कार्यक्रम से एक दिन पहले होगा। राष्ट्रपति 19 की बजाए 18 सितंबर को डीएवीवी के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगी।

ये भी पढ़ें: MP Morning News: मोहन कैबिनेट की बैठक, सीएम करेंगे बैक टू बैक समीक्षा बैठकें, कांग्रेस की किसान न्याय यात्रा आज से, रीवा एयरपोर्ट को DGCA से मिली हरी झंडी

कार्यक्रम में बदलाव की सूचना राष्ट्रपति भवन ने वर्तमान में मौखिक तौर पर विश्वविद्यालय प्रबंधन को दी है। राष्ट्रपति कार्यालय से दीक्षांत समारोह को 19 की बजाए 18 सितंबर को करने को कहा गया है। आधिकारिक लेटर मिलने के बाद डीएवीवी कार्यक्रम का नया नोटिफिकेशन जारी करेगा। इस बदलाव के मद्देनजर डीएवीवी ने सभी तैयारियां तेज कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m