अजय नीमा, उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में लोन लेने की कोशिश कर रहा व्यापारी ठगी का शिकार हो गया। जालसाज ने पैसे दिलाने का झांसा देकर उससे पौने 3 करोड़ रुपए ऐंठ लिए। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसके पास से लाखों रुपए कैश, लग्जरी कार और महंगे मोबाइल भी जब्त हुए हैं। पूरा मामला माधवनगर थाना क्षेत्र का है। 

दरअसल, लक्ष्मी नगर में रहने वाले कारोबारी सुनील जैन ने 18 करोड़ रुपए का लोन लेने के लिए अमेठी के शख्स से संपर्क किया। आरोपी ने पैसे दिलाने के नाम पर अलग-अलग समय में फीस और कमीशन के नाम पर 2 करोड़ 87 लाख लिए। उसने अपने कारोबार में उस पैसों को लगा दिए। बाकी पैसों से महंगी गाड़ियां खरीद ली, लेकिन लोन नहीं दिलाया। 

एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि इसकी शिकायत व्यापारी ने माधव नगर पुलिस थाने में दर्ज कराई थी। जांच के दौरान पुलिस ने उत्तर प्रदेश के अमेठी शहर से राजभवन यादव नामक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। इसके पास से दो फॉर्च्यूनर कार, पांच लाख रुपए नकद और एक महंगा मोबाइल जब्त किया है। यह सभी चीजें ठगी से आए पैसे से खरीदी थी। बदमाश को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पकड़े गए बदमाश के खिलाफ इसी तरह ठगी का एक अन्य मामला भी सामने आया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m