अभिषेक सेमर, तखतपुर। गृहमंत्री विजय शर्मा के मीटिंग के बाद शराब की अवैध बिक्री को लेकर आबकारी विभाग की टीम हरकत में आई है. आज टीम ने बिलासपुर जिले के गनियारी गांव में दबिश देकर महुआ शराब की अवैध बिक्री के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. गांव के तालाब और जमीन में छिपाकर रखे 700 लीटर महुआ शराब और 6 हजार किलाे से अधिक महुआ लहान का जखीरा बरामद किया गया है.

आबकारी विभाग की इस कार्रवाई के बाद तखतपुर इलाके में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा कि लंबे समय से गनियारी में अवैध शराब का धंधा चल रहा था. इस मामले में गृहमंत्री विजय शर्मा के फटकार के बाद विभाग हरकम में आई और आज लावारिश हालत में शराब का जखीरा बरामद किया. गांव में सुबह से विभाग की कार्रवाई जारी है.

तालाब से टीम ने निकाला महुआ लहान का जखीरा

सहायक जिला आबकारी अधिकारी बिलासपुर कल्पना राठौर ने बताया कि बिलासपुर कलेक्टर अवनीश कुमार शरण और जिला सहायक आयुक्त आबकारी अधिकारी के निर्देश पर कच्ची महुआ शराब पर कार्रवाई के निर्देश मिले थे. मुखबिर से सूचना मिली थी कि गनियारी में अवैध शराब का कारोबार हो रहा है. इस पर अपनी टीम के साथ तड़के दबिश देकर कार्रवाई की गई. घरों में शराब नहीं मिला. जांच करने पर पता चला कि शराब तस्कर शंकर भगवान के मंदिर में शराब को छुपाकर रखे थे, जिसमें 700 लीटर कच्ची महुआ शराब जब्त किया गया. स्टाफ ने तालाब से 6 हजार महुआ लहान को निकाला. इस कार्रवाई में जिला सहायक आबकारी अधिकारी कल्पना राठौर, आरक्षक जय संकर कमलेश, ड्राइवर ललित, मुख्य आरक्षक सुभाष तिवारी की अहम भूमिका रही.

देखें वीडियो –

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक