एस आर रघुवंशी, गुना। मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने प्रदेश में चल रहे बीजेपी के सदस्यता अभियान की जमकर आलोचना की है। दिग्विजय ने आरोप लगाया है कि छात्रों को धोखे से सदस्य बनाया जा रहा है। देश में सबसे बड़ी पार्टी होने का भ्रम फैलाने के लिए पार्टी फर्जी सदस्य बना रही है। 

दरअसल, राधौगढ के पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ने वाले स्टूडेंटस ने आरोप लगाया है कि उन्हें धोखी से भाजपा का सदस्य बनाया गया है। उन्होंने कहा कि एड्स की जानकारी के लिए सेमिनार लगाया गया था। वहां एक व्यक्ति ने एक नंबर पर मिसकॉल करवाकर धोखे से भाजपा की सदस्यता दिलवा दी। इस पर दिग्विजय सिंह ने भी शोशल मीडिया x पर पोस्ट किया है और सदस्यता अभियान पर सवाल उठाए हैं।

बताया जा रहा है कि आज राघोगढ़ क्षेत्र में पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्रों को AIDS के बारे में जानकारी देने के लिए सेमिनार करने टीम पहुंची। टीम ने पहले एड्स  के बारे में जानकारी दी और फिर 1 व्यक्ति ने सेमिनार खत्म होने के बाद एक नंबर दिया और सभी स्टूडेंट से उस पर मिस कॉल करने को कहा। मिसकॉल करने पर उनके पास बीजेपी को सदस्यता लेने का मैसेज आया, जिसमें लिखा था ‘वह बीजेपी के सदस्य बन गए हैं।’ यह देखते ही सभी छात्र ने प्रिंसिपल से इसकी लिखित शिकायत की और कार्रवाई करने की मांग की।

मामले को देखते हुए दिग्विजय सिंह ने भी सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा “देश में सबसे बड़ी पार्टी होने का भ्रम फैलाने के लिए BJP बनाती है फर्जी सदस्य। मेरे गृह क्षेत्र राघौगढ़ के पॉलिटेक्निक कॉलेज में राज्य एड्स नियंत्रण समिति द्वारा प्रशिक्षण के नाम पर छात्रों को एकत्रित कर, एक नंबर पर कॉल करवाकर धोखे से भाजपा का सदस्य बना दिया।”

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m