कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां नगर निगम ठेकेदार सहित पत्नी और बेटे की संदिग्ध परिस्थियों में फ़्लैट में शव मिला है। घटना से इलाके में हड़कप मच गया है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की।

छात्र ने किया सुसाइड: 8 साल से प्रतियोगी परीक्षाओं की कर रहा था तैयारी, सुसाइड नोट बरामद 

जानकारी के मुताबिक घटना ग्वालियर के बारह बीघा कॉलोनी की है। पुलिस ने मृतक ठेकेदार की पहचान नरेंद्र चौहान के रूप में की है। साथ ही बॉडी पर गन शॉर्ट के निशान मिलने की पुष्टि की है। मौके पर मौजूद पुलिस फ़िलहाल हत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। तो वही फॉरेंसिक की टीम घटनास्थल की बारीकी से जांच कर रही है। यह घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। मृतक महिला ने हाथ पर एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमे उसने मौत का जिम्मेदार अपने भाई को बताया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। 

सीएसपी बोले- मामले की जांच चल रही है 

मामले में सीएसपी आयुष गुप्ता ने बताया कि आज करीब साढ़े पांच बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के एक फ़्लैट में तीन लोगों की लाश मिली है। सूचना पर जब पुलिस घर में पहुंची तो बेडरूम में तीन शव पड़े हुए थे, साथ ही एक रायफल भी थी। प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि ठेकेदार ने पहले रायफल से अपनी पत्नी और बेटे को को मारा, फिर खुद भी सुसाइड कर लिया है।   

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m