मेरठ. उत्तर प्रदेश की जीआरपी मेरठ पुलिस ने ट्रेनों से छत्तीसगढ़ बिहार और अन्य राज्यों के किशोर को ट्रेनों से उतारकर उन्हें बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. इस गिरोह ने 15 सितंबर को अपने भाई के साथ हरिद्वार से छत्तीसगढ़ लौट रहे एक किशोर गुलशन को सकोती रेलवे स्टेशन पर उत्कल एक्सप्रेस से नीचे उतारकर अपहरण कर लिया था. उसे थाना दौराला क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति को आठ हजार रुपए में बेच दिया था. पुलिस ने इस गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर किशोर को बरामद कर लिया है.

थाना अध्यक्ष जीआरपी विनोद कुमार ने बताया कि छत्तीसगढ़ के जिला शक्ति के थाना हिसोड़ा के गांव डोमाहिड निवासी गुलशन (16) पुत्र जगदीश अपने भाई जयश्री के साथ हरिद्वार से पुरी जाने वाली उत्कल एक्सप्रेस से छत्तीसगढ़ जा रहा था. सकौती रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में सवार मानव तस्करी के गिरोह के सदस्य रोहित पुत्र उपेंद्र निवासी खेड़ी मुबारकपुर थाना मवाना, गौरव पुत्र नारायण सिंह गडीना, सिद्धार्थ चौधरी पुत्र रविंद्र थाना मीरापुर खुर्द खतौली जिला मुजफ्फरनगर, शिवम राणा पुत्र राजेंद्र राणा निवासी ग्राम मीरपुर खुर्द, थाना खतौली मुजफ्फरनगर ने गुलशन को जबरन ट्रेन से उतारकर अपहरण कर लिया.

इसे भी पढ़ें – जरा भी रहम नहीं आया मासूम पर… छोटी सी भूल के UKG के बच्चे को टीचर ने नग्न कर पीटा, फिर दिए करंट के झटके, मामला जानकर दहल उठेगा दिल

सभी आरापियों ने किशोर को थाना दौराला क्षेत्र के गांव खेड़ी टप्पा निवासी राहुल पुत्र कर्मवीर को खेत पर मजदूरी करने के लिए आठ हजार रुपए में बेच दिया था. अब पुलिस ने किशोर को बरामद कर लिया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक