लखनऊ. अयोध्या गैंगरेप आरोपी और समाजवादी पार्टी के नेता मोईद खान का एक और कांड सामने आया है. मोईद खान पर बैंक के साथ धोखाधड़ी करने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. मामले की शिकायत पंजाब नेशनल बैंक भदरसा के ब्रांच मैनेजर ने की है.

इसे भी पढ़ें- ‘मैं तेरे से शादी करूंगा’… लड़की की शादी फिक्स हुई तो मंगेतर को टीचर ने भेजा अश्लील VIDEO और फोटो, जानिए डर्टी गेम की पूरी कहानी…

बता दें कि मोईद खान द्वारा कब्जा की गई जमीन पर पीएनबी की भदरसा ब्रांच ही चल रही थी. जिसकी शिकायत ब्रांच मैनेजर श्रीप्रकाश ने पुलिस से की है. शिकायत के जरिए ब्रांच मैनेजर का कहना था कि पंजाब नेशनल बैंक जमीन के जिस हिस्से में थी, वह गाटा संख्या 1672 थी, जबकि मोईद खान के नाम दर्ज जमीन की गाटा संख्या 1683 थी. इसका एग्रीमेंट 15 अक्टूबर 2020 को उप निबंधक कार्यालय में पीएनबी के साथ किया गया था.

इसे भी पढ़ें- गलती महंगी पड़ेगी! बिना हेलमेट और सीट बेल्ट के दफ्तर आने वालों को नहीं मिलेगा वेतन, जानिए क्यों जारी किया गया ये फरमान…

वहीं इस धोखाधड़ी का खुलासा तब हुआ जब अयोध्या विकास प्राधिकरण ने मोईद खान के अवैध शॉपिंग कॉम्प्लेक्स पर बुलडोजर चलाने की तैयारी की और पंजाब नेशनल बैंक को नोटिस भेजा. तब जाकर बात का खुलासा हुआ कि मोईद खान जमीन का मालिक नहीं है और उसके बाद भी वह बैंक से किराए की मोटा पैसा वसूल रहा था.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक