इदरीश मोहम्मद, पन्ना। मध्य प्रदेश की पन्ना पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने एक लुटेरी दुल्हन और उसके कथित माता-पिता को गिरफ्तार किया है, जो शादी के 8वें दिन ही सोने-चांदी के जेवरात व नगदी लेकर फरार हो गई थी। पुलिस ने इन सभी के पास से धोखाधड़ी से लूटे गए सोने चांदी के गहने भी बरामद कर लिए हैं। फिलहाल सभी आरोपियों से पूछताछ जारी है।

मामला सुनवानी थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक, फरियादी संतोष कुमार शुक्ला ने 21 सितंबर 2024 को शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके बेटे सोनू शुक्ला की शादी महिमा शर्मा से हुई थी, जो शादी के आठवें दिन ही सोने चांदी और नगदी लेकर फरार हो गई थी। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू की।

ये भी पढ़ें: MP में महिला से गैंगरेप: झांसे में लेकर पिलाई शराब, फिर तीन लोगों ने बारी-बारी किया दुष्कर्म, एक गिरफ्तार, दो फरार

इसी दौरान पुलिस गिरोह के सरगना शिव प्रताप सिंह उर्फ मोटू सिंह की लोकेशन कटनी में मिली। जिसके बाद एसपी साईं कृष्णा एस थोटा के निर्देश पर थाना प्रभारी वहीद खान की अगुवाई में पुलिस टीम ने कटनी जाकर उसे गिरफ्तार किया। सरगना ने लुटेरी दुल्हन समेत अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी दी। जिसमें सुमित पाल, राजेश लोधी, रजनी रघुवंशी और गुंजन शर्मा को भी गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें: MP में पकड़ाई 3 करोड़ की ड्रग्स: जूता-चप्पल बेचने वाले कर रहे थे सप्लाई, मुंबई के बाद इंटरनेशनल मार्केट था अगला टारगेट, इस तरह दबोचे गए नशे के सौदागर

पुलिस ने इनके पास से हाफ पेटी चांदी, मंगलसूत्र, पायल, 10 हजार नगद, फर्जी आधार कार्ड और मोबाइल जब्त किए हैं। इतना ही नही इन आरोपियों ने दमोह जिले में भी इसी प्रकार की ठगी करने की बात स्वीकार की है। फिलहाल पुलिस लुटेरी दुल्हन समेत उसके कथित माता पिता को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m