निशांत राजपूत, सिवनी। मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में कुछ दिन पहले सचिव का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें सचिव महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा गया था। वहीं अब इस मामले में नया मोड़ सामने आया है। आदिवासी महिला ने सचिव सुरेश बोपचे के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत की है।

टाइगर नहीं क्रशर का जंगल बना रातापानी अभ्यारण: अवैध रूप से सागौन की कटाई, कोर और बफर एरिया में हो रही मनमानी, रसूखदार माफिया के आगे प्रशासन नतमस्तक

दरअसल, बरघाट थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत भवन चिरचिरा में सचिव सुरेश बोपचे का महिला के साथ कुछ दिनों पहले एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले में अब नया मोड़ सामने आ गया है। सचिव के खिलाफ थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। महिला ने पुलिस को बताया कि, मनरेगा मजदूरी का भुगतान करने के बदले में सचिव ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। महिला की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई की। वहीं जिला पंचायत सीईओ ने सचिव को निलंबित भी कर दिया है।

लूट के आरोपी बंटी बबली गिरफ्तार: दोनों निकले पति पत्नी, चलती बुलेट में वारदात को दिया था अंजाम

बता दें, कि पंचायत भवन में महिला के साथ सचिव का कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें ग्राम पंचायत सचिव सुरेश बोपचे गांव की एक महिला के साथ ग्राम पंचायत के भवन में अश्लील अवस्था में नजर आया था। वायरल वीडियो को किसी और ने नहीं ग्रामीणों द्वारा ही बनाया गया था। जिसे लेकर ग्रामीणों का कहना था कि सचिन ने कई दिनों से पंचायत भवन को अय्याशी का अड्डा बनाया हुआ था। जिसको लेकर ग्रामीणों ने यह वीडियो बनाया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m