कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश की राजनीति में एक विधायक के इस्तीफे की पेशकश के बाद उथल-पुथल मचा हुआ है। विपक्ष इस पर सियासत कर सत्ता पक्ष को घेरने की कोशिश कर रहा है। इस मामले में अब प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी देश की सबसे बड़ी पार्टी है। परिवार में थोड़ा बहुत चलता है।

कांग्रेस अपनी चिंता करे, अफसर का चक्कर नहीं

प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने सागर के देवरी से बीजेपी विधायक बृज बिहारी पटेरिया की नाराजगी पर कहा कि  हमारे यहां सब ठीक है, कांग्रेस अपनी चिंता करे। कोई अफसर का चक्कर नहीं है।  बीजेपी में गुड गवर्नेंस है, मोहन यादव सरकार संवेदनशील सरकार है। मनुष्य होने के नाते किसी के मन में कुछ हो सकता है। रात को मेरी उनसे बात हुई थी। कांग्रेस को बीजेपी की चिंता करने की जरूरत नहीं है। बीजेपी में एक तंत्र है जो परिवार की तरह बैठकर मसलों को सुलझा लेता है। 

BJP विधायक ने इस्तीफा की पेशकश को लिया वापस: थाने के बाहर धरने पर बैठे थे बृज बिहारी पटेरिया, FIR नहीं होने पर दिया था इस्तीफा

रिटायर्ड कर्मचारियों ने ली बीजेपी की सदस्यता

प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा बीजेपी के सदस्यता अभियान में पहुंचे, जहां उन्होंने संभागीय कार्यालय में कांग्रेसी नेताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई। बड़ी संख्या में रिटायर्ड कर्मचारियों ने भी पार्टी की मेंबरशिप ली है। उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में नॉन पॉलिटिकल बैकग्राउंड के युवाओं को भी जोड़ा गया है। पहले चरण में हमने रिकॉर्ड बनाया है। दूसरे चरण में भी मध्य प्रदेश में रिकॉर्ड कायम करेगा। मुझे विश्वास है कि डेढ़ करोड़ से ज्यादा लोग भाजपा में शामिल होंगे। 

दरअसल, केसली क्षेत्र में सांप के डसने से एक ग्रामीण की मौत हो गई थी। मौत का कारण प्रमाणित करने के डॉक्टर पैसों की मांग कर रहे थे। डॉक्टर के रिश्वत मांगे जाने का साक्ष्य पीड़ित परिवार के पास है। इसके बाद भी पुलिस डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज नहीं कर रही थी।

इस मामले की जानकारी जब विधायक बृज बिहारी पटेरिया को मिली तो वह अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए। जहां वे डॉक्टर पर FIR दर्ज कराने की मांग पर अड़ गए और धरने पर बैठ गए। एफआईआर नहीं होने पर उन्होंने विधायक पद से इस्तीफा देने के लिए विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा दिया था।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m