अनूप दुबे, कटनी (ढीमरखेड़ा)। मध्य प्रदेश के कटनी में बिजली विभाग के कर्मचारी-अधिकारियों पर अभद्रता के आरोप लगे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि वे बिना पैसे लिए काम नहीं करते हैं। कहते हैं कि एसडीएम और 181 में शिकायत कर दो, कुछ नहीं होगा। एसडीएम ने अब इस मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। वहीं, विभाग ने आरोपों  को बेबुनियाद बताया है।

प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर गला घोंटकर मार डाला, हत्या को आत्महत्या में बदलने फंदे पर लटका दिया शव

ढीमरखेड़ा तहसील के ग्राम पिंडरई के ग्रामीणों ने एसडीएम कार्यालय पहुंचकर विद्युत विभाग के कर्मचारियों-अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए बताया कि किसी भी प्रकार की विभागीय समस्या बताने पर विभाग ध्यान नहीं देता है। सीधे शांत गरीबों से अभद्रता करने में भी विभाग के कर्मचारी नहीं चूकते। छोटा या बड़ा काम हो, सभी के लिए पैसों की मांग करते हैं।

फिल्मी स्टाइल में अस्पताल से फरार हुआ आरोपी: पुलिसकर्मियों को झपकी लगते ही दिया गच्चा, घंटों की तलाश के बाद नहीं नहीं लगा हाथ

आरोप है कि बीते दिनों बिजली बिल की वसूली करने गए स्टाफ ने ग्रामीणों के साथ अभद्रता की। जब SDM से शिकायत की बात कही तो वे बोलने लगे कि 181 और एसडीएम में शिकायत से कुछ नहीं होने वाला है। ग्रामीणों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

इंदौर में हिट एंड रन का मामलाः कैफे संचालक ने फुटपाथ पर खाना खा रहे पति पत्नी को कुचला, दोनों गंभीर

एसडीएम विंकी सिंहमारे ने ग्रामीणों की शिकायत पर जांच करवाने का आश्वासन दिया है। वहीं विद्युत विभाग के जेई अकील खान ने बताया कि ग्रामीण कार्यालय भी आए थे। जो भी उनकी समस्या है, उसका निराकरण करवाया जाएगा। लेनदेन मामले के संबंध में जांच करवा कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m