हाल ही में देश के सबसे कुख्यात गैंगस्टर के तौर पर चर्चा में आने वाले लॉरेंस बिश्नोई अब बॉलीवुड का हिस्सा बन गए हैं. फिल्म जगत में दिलचस्पी रखने वाले मानते हैं कि लॉरेंस बिश्नोई इस मामले में खास हैं, क्योंकि वह जेल में रहकर अपने वसूली और सुपारी किलिंग का कारोबार चला रहे हैं.

सलमान खान के पिता सलीम खान का लॉरेंस बिश्नोई गैंग को जवाब कहा -सलमान माफी नहीं मांगेगा..

दरअसल, बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद तेजी से लोकप्रिय होने वाले लॉरेंस बिश्नोई पर एक वेब सीरीज बनाने की खबरें आ रही हैं जिसका नाम “लॉरेंस: ए गैंगस्टर स्टोरी” होगा. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन ने भी इसकी अनुमति दी है.

दिल्ली से लंदन जाने वाली फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, विस्तारा फ्लाइट को फिर मिली से बम से उड़ाने की धमकी

प्रोडक्शन हाउस के हेड अमित जानी बोले

जैनी फायर फॉक्स फिल्म के हेड अमित जानी ने कहा कि वे दर्शकों को गैंगस्टर की सच्ची कहानी दिखाना चाहते हैं. अब देखना होगा कि इस वेब सीरीज में गैंगस्टर की जिंदगी के कौन से फलसफे होंगें, जिसका पोस्टर दिवाली पर जारी किया जाएगा, और उसी दिन लॉरेंस बिश्नोई का रोल प्ले करने वाला एक्टर भी घोषित किया जाएगा.

CJI चंद्रचूड़ ने की बड़ी घोषणा : अब सुप्रीम कोर्ट में सभी मामलों का होगा सीधा प्रसारण

कौन हैं लॉरेंस बिश्नोई?

लॉरेंस बिश्नोई एक छात्र था और कैम्पस पॉलिटिक्स से राजनीती में आया. एक के बाद एक हत्याओं के बाद, आज वह भारत के सबसे कुख्यात गैंगस्टरों में से एक बन गया है. बाबा सिद्धिकी की हत्या के बाद, एजेंसियों से लेकर आम आदमी की जुबान पर बस एक नाम था लॉरेंस बिश्नोई. गुजरात की साबरमती जेल में लॉरेंस बिश्नोई बंद है , बाबा सिद्धिकी मर्डर केस में उस पर 2 और हत्याओं का आरोप लगाया गया है: 2022 में पंजाब के मानसा गांव में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या और 2023 में कनाडा में खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या. लॉरेंस बिश्नोइ की हिटलिस्ट में कई प्रमुख नाम शामिल हैं, जिनमें सलमान खान का नाम सर्वोच्च माना जाता है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक