गोविन्द पटेल, कुशीनगर. एक तरफ योगी सरकार महिला सुरक्षा की बात करती है, लेकिन सारे दावे खोखले साबित हो रहे हैं. महिला सुरक्षा केवल कागजों तक ही सीमित है, लेकिन जमीनी हकीकत योगी सरकार क दावों की हर रोज पोल खोल रही है. मनचले हर रोज कानून को ताक में रखकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक मनचले ने बीच बाजार लड़की की मांग में सिंदूर भर दिया. उसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

इसे भी पढ़ें- बुलाए तो जाने का नहींः सोशल मीडिया पर लड़के ने लड़की से की दोस्ती, मिलने के बहाने बुलाकर किया अपहरण, फिर…

बता दें कि नगर के गोरखपुर रोड स्थित कर्बला के समीप एक चाट की दुकान पर एक युवती अपनी बहन के साथ चाट खाने गई थी. वहीं थाना क्षेत्र के शाहपुर निवासी अनिल गुप्ता ने युवती के मांग में सिंदूर भर दिया. लोग कुछ समझ पाते कि मौका देखकर फरार हो गया.

इसे भी पढ़ें- ‘Jaan’ के जान की कुर्बानीः प्रेमिका से मिलने उसके ननिहाल पहुंचा आशिक, पीट-पीटकर कर दी हत्या, जानिए मोहब्बत में मौत खौफनाक दास्तां…

वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई. पीड़िता की तहरीर पर स्थानीय थाने में छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इस संबंध में एसएचओ गिरिजेश उपाध्याय ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर दो युवकों पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.