जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में रेप पीड़िता प्राइवेट स्कूल की शिक्षिका ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली। चाकू अड़ाकर गांव के ही 50 साल के शख्स ने शिक्षिका से घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था। वहीं आरोपी बीते कुछ वक्त से शिक्षिका से लगातार छेड़खानी कर रहा था।

जनसंपर्क के दौरान मंत्री रामनिवास रावत का विरोध, पानी की समस्या को लेकर भड़के ग्रामीण, Video Viral

जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर गोसलपुर इलाके की रहने वाली मृतका के साथ गांव का ही रहने वाला आरोपी ओंकार पटेल (50) ने चाकू अड़ाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। घटना के बाद घर जाकर शिक्षिका ने सल्फास की गोली खा ली। जिसके बाद परिजन इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए।

लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई: BJP नेता से चाय की दुकान पर रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाया रोजगार सहायक, इस काम के एवज में मांगी थी घूस

जब डॉक्टर ने शिक्षिका से जहर खाने की वजह पूछी तो उसने अपने साथ हुई दुष्कर्म की वारदात के बारे में बताया। इतना ही नहीं उसने आरोपी का नाम भी बताया। इसके बाद इलाज के दौरान टीचर ने दम तोड़ दिया। मामले का खुलासा होने के बाद गोसलपुर पुलिस ने तुरंत आरोपी ओंकार पटेल को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मृतका का मर्ग कायम कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m