कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 17 साल की नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां एक साल पहले गांव के एक लड़के ने वारदात को अंजाम दिया था। डर के चलते पीड़िता खामोश रही। 

यह भी पढ़ें: भाभी ने देवर का काट दिया प्राइवेट पार्ट: रात में पहले प्यार से बुलाया, जानिए ऐसा क्या हुआ कि कमरे में पहुंचते ही कर दिया कांड

बढ़ता पेट देख मां हुई हैरान

किशोरी के बढ़ते पेट पर मां की नजर पड़ी तो उसे लगा कि शायद पेट में खून का गोला बन गया होगा। इलाज के लिए जब डॉक्टर के पास पहुंची तो गर्भवती होने की बात सुनते ही मां के होश उड़ गए। तब युवती ने अपने साथ हुई घटना मां को बताई। सूचना मिलते ही पुलिस हॉस्पिटल पहुंची, जिसके बाद नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: ‘का सचिव जी ये क्या किए…’, नाबालिग छात्राओं को दिखाए गंदे Video, किए अभद्र इशारे, लोगों ने पीट-पीटकर उतार दी सारी हवस

अस्पताल दिखाने पहुंचे परिजन

दअरसल, पूरा मामला ग्वालियर के तिघरा थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली 18 साल की किशोरी का पेट धीरे-धीरे बढ़ रहा था। लेकिन किसी को यह पता नहीं चला कि वह गर्भवती है। मां यही समझती रही कि उसके पेट में गैस या खून का गोला बन रहा है। जिस पर माता-पिता उसे दिखाने के लिए शहर आए। जहां परिजन उसे हजीरा के बिरला नगर प्रसूति गृह पर लेकर पहुंचे।

यह भी पढ़ें: महिला का प्राइवेट पार्ट छूकर भागा युवक, बच्चे को स्कूल छोड़ने जा रही थी पीड़िता, Video Viral

अल्ट्रासाउंड करने पर हुआ प्रेग्नेंट होने का खुलासा

डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड किया तो पता लगा कि वह तो गर्भवती है। इस बात को सुन माता-पिता के होश उड़ गए। ऐसे में 9 महीने की गर्भवती होना और उसके शादीशुदा न होने पर अस्पताल के डॉक्टर ने मामले की सूचना तत्काल हजीरा थाना पुलिस को दी और अस्पताल में उसका ऑपरेशन किया तो उसने मृत बच्चे को जन्म दिया। 

यह भी पढ़ें: ‘मुझे खेत में बुलाया… जमीन पर पटका और बारी-बारी रेप किया’, नाबालिग दलित को युवकों ने बनाया हवस का शिकार, विशेष समुदाय के आरोपी गिरफ्तार

जंगल में डरा धमकाकर किया दुष्कर्म

डॉक्टर की सूचना पर महिला पुलिस मौके पर पहुंची और नाबालिग से पूछताछ की। उसने बताया कि एक साल पहले जब वह 17 साल की थी। तब वह जंगल में मवेशी चराने गई थी। वहां गांव के अभिषेक नाम के युवक ने उसे डरा धमका कर उसके साथ गलत काम किया था। उस दिन के बाद वह कभी जंगल नहीं गई और शर्म व डर के चलते परिजन को कुछ नहीं बताया था। इसके बाद कब वह गर्भवती हो गई, उसे इस बात का पता ही नहीं चला। 

यह भी पढ़ें: कब बुझेगी दरिंदों की हवस? पत्नी की डिलीवरी के लिए पहुंचा शख्स, 8 साल की बच्ची को ले गया टॉयलेट, चीख सुनकर पहुंचे परिजन तो रह गए सन्न

आरोपी के खिलाफ एसपी ने घोषित किया 10 हजार का ईनाम

माता-पिता बच्ची को लेकर हजीरा थाना पहुंचे जहां पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए उनकी बात को सुना और आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म,पॉक्सो  एक्ट की अन्य धाराओं का जीरो पर मामला दर्ज किया। घटना तिघरा थाना क्षेत्र की होने पर केस डायरी को वही भेज दिया है। घटना नाबालिग से जुड़ी हुई थी जिसको गंभीरता से लेते हुए ग्वालियर एसपी ने आरोपी अभिषेक पर 10 हजार का इनाम घोषित किया। 

यह भी पढ़ें: नर्सिंग की छात्रा का बनाया Nude फोटो, घर मालिक के बेटे ने ब्लैकमेल कर किया रेप, फिर दोस्त ने भी मिटाई हवस

ग्वालियर ASP निरजंन शर्मा ने बताया कि इसके बाद तिघरा थाना पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पूछताछ कर न्यायालय में पेश करने की तैयारी की जा रही है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m