कमल वर्मा, ग्वालियर। ग्वालियर की रहने वाली एक युवती की भिंड जिले के गोहद में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मृतिका के परिजनों का आरोप है कि शादीशुदा प्रेमी ने उसे जहर देकर उसकी हत्या की है। इस घटना के बाद कंपू थाना पुलिस ने जीरो पर मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम जयरोग्य अस्पताल में करवाया। मामले की गंभीरता को देखते हुए केस डायरी को जांच के लिए गोहद थाना भिंड भेज दिया गया है, क्योंकि घटना गोहद क्षेत्र की है।

सवालों के घेरे में फिर जीवाजी यूनिवर्सिटी: पीएचडी एंट्रेंस एग्जाम का पेपर लीक ! NSUI ने कुलसचिव काे दिए Whatsapp चैट

ग्वालियर के बहोड़ापुर इलाके की निवासी परवीन खान एक फैक्टरी में काम करती थी। तीन साल पहले उसकी दोस्ती भिंड जिले के गोहद निवासी संजय गुर्जर नामक ठेकेदार से हुई थी। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती बढ़ी और वो प्यार बदल गई। लेकिन जब परवीन ने शादी का प्रस्ताव रखा तो पता चला कि संजय पहले से ही शादीशुदा है।

परवीन के परिवार का आरोप है कि संजय ने शादी का झांसा देकर परवीन का शोषण भी किया। जब परवीन ने शादी के लिए दबाव बनाया, तो संजय ने उसे गोहद बुलाया, जहां उसके साथ मारपीट की गई और उसे जहरीला पदार्थ खिला दिया गया। परवीन के भाई सानू खान ने बताया कि जब वे गोहद पहुंचे, तो परवीन मृत अवस्था में एक एम्बुलेंस में पाई गई। इसके बाद वे उसे ग्वालियर लेकर आए और कंपू थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

अतिथि शिक्षकों ने खोला मोर्चा: शिक्षक दिवस पर सीएम हाउस घेराव की दी चेतावनी, जानिए क्या हैं मांग

कंपू थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया और फिर मामले की जांच के लिए केस डायरी को गोहद थाना, भिंड भेज दिया। अब गोहद थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है, जिससे ही स्पष्ट हो पाएगा कि परवीन की मौत के पीछे क्या सच्चाई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m