डीग. राजस्थान के डीग जिले के कामां थाना क्षेत्र के भूडाका गांव में एक चौंकाने वाली हत्या की घटना सामने आई है. 35 वर्षीय भौता देवी और उसकी 17 वर्षीय पुत्री की देर रात धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलने पर कामां थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल मां और बेटी को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

 बता दें, मृतक महिला भौता देवी पहले भी विवादों में रही हैं. उनके पति प्रहलाद गुर्जर की 2014 में मौत हो गई थी, जिसके बाद भौता देवी के रिश्तेदार भूपेंद्र गुर्जर के साथ नाजायज संबंध बन गए थे. महिला के जेठ, 65 वर्षीय घनश्याम गुर्जर को महिला के अवैध संबंधों का पता चल गया था और उन्होंने महिला पर नजर रखनी शुरू कर दी थी. इससे परेशान होकर भौता देवी ने अपने प्रेमी भूपेंद्र के साथ मिलकर घनश्याम की हत्या कर दी थी.

प्रेमी के साथ मिलकर जेठ की हत्या

11 जुलाई 2023 को भौता देवी और भूपेंद्र गुर्जर ने घनश्याम गुर्जर की धारदार हथियार से हत्या की थी. हत्या के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और 18 जुलाई 2023 को भौता देवी और भूपेंद्र गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया. भौता देवी तीन महीने पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आई थी.

पुलिस की जांच और संदिग्ध हत्यारे

डीग के एएसपी सतीश यादव ने बताया कि हाल की हत्या में धारदार हथियार का इस्तेमाल किया गया है. पुलिस को संदेह है कि यह हत्या बदले की भावना से की गई है. पुलिस ने मृतक के जेठ के परिवार के सदस्यों पर हत्या का आरोप लगाया है. सभी आरोपी फरार हैं और उनकी तलाश के लिए पुलिस दबिश दे रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.