लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कहा, “मैंने योगी आदित्यनाथ के बारे में बहुत कुछ कहा है, लेकिन योगी सरकार ने ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है, जो प्रदेश का माहौल खराब करना चाहते थे.”

मौलाना तौकीर रजा ने एक न्यूज एंजेसी से खास बातचीत में कहा, “अयोध्या में कुछ लोग टोपी पहनकर एक मंदिर में गोमांस डालने जा रहे थे. उस वक्त मुख्यमंत्री योगी चाहते तो उन्हें मुस्लिम दिखाकर कार्रवाई कर सकते थे, लेकिन उन्होंने इस मामले से पर्दा उठाया और बताया कि मंदिर में गोमांस की घटना में हिंदू शामिल थे. पुलिस ने घटना में शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की.”

इसे भी पढ़ें – ‘RSS आतंकी संगठन है, VHP और बजरंग दल पर लगे पाबंदी’, मौलाना तौकीर रजा का बड़ा बयान

मौलाना ने कहा, “सीएम योगी ने राजधर्म का पालन किया. उन्हाेंने कहा कि वे हमारी तरफ भी ध्यान दें और कुछ परेशानियों को दूर करें. हमें BJP और RSS से कोई दिक्कत नहीं है. वे अपना काम ईमानदारी से करें तो हमें इस सरकार का साथ देने में कोई प्रॉब्लम नहीं है. मगर जब सरकार बेईमानी कर रही है, तब हमारा जमीर इसकी गवाही नहीं देगा कि हम मौन रहें.”

इसे भी पढ़ें – मौलाना तौकीर रजा की सरकार को धमकी : कहा- अब तक अपने आपको रोककर रखा, एक परसेंट भी सड़क पर आ गए तो…

आगे मौलाना ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था अच्छी नहीं है, गुंडों को खुली छूट है और मुसलमानों के साथ गलत करने की आजादी है. केंद्र सरकार या राज्य सरकार की तरफ से ऐसे आतंकियों को समर्थन मिलता है, इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है. मगर हिंदूवादी गतिविधियों पर देश में रो लगानी चाहिए.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक