Chhattisgarh Crime News: (Lalluram Desk) तीज मनाकर ससुराल से आने के बाद महिला पर उसके पति ने बसुला से हमला कर दिया और जमकर मारपीट की. जिससे महिला को चोट आई है. पीड़िता की शिकायत पर बिलासपुर की कोटा पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है. कोटा पुलिस ने बताया कि ग्राम मझगांव निवासी भुनेश्वरी पात्रे की शादी साल 2023 में धनराज पात्रे के साथ हिन्दू रीति रिवाज के साथ सम्पन्न हुई थी. कुछ दिन पहले भनेश्वरी तीज त्यौहार मनाने मायका सेमरिया थाना लोरमी जिला मुंगेली गई थी. 7 सितंबर को भुनेश्वरी के भाई भुनेश्वर अनंत, दीपक अनंत उसे ससुराल मझगांव छोड़ने आए थे. रात को सभी ने खाना खाया. उसी समय महिला का बेटा रो रहा था. फिर बच्चे को पकड़कर महिला अपने कमरे के अंदर चली गई. उसी समय पति धनराज पात्रे आया. पीड़िता ने मोबाइल चलाने के लिए मांगी और मोबाइल से अपने बचत खाता के रकम को चेक किया. तब खाता में कम पैसा जमा था. उसके पति द्वारा निकाल लिया गया था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. इस बीच आरोपी धनराज ने जान से मारने की धमकी देते हुए लोहे के बसुला से वार किया और हाथ व मुक्का से मारपीट की.

युवक पर चाकू से हमला, हालत गंभीर, आरोपी फरार

सरकंडा में एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया है. घायल युवक की हालत गंभीर है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद आरोपी युवक फरार हो गया है. सरकंडा पुलिस ने लिखित में शिकायत नहीं मिलने पर कोई कार्रवाई नहीं की है. सरकंडा थाना क्षेत्र के चिंगरापारा अमररैया चौक के पास रात 11.30 बजे कुछ युवक खड़े थे. वहां गोलू नाम युवक भी मौजूद था और शराब के नशे में चूर था. इसी दौरान एक अज्ञात युवक ने जान से मारने की धमकी देते हुए चाकू से गोलू के सीने पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया. घटना के बाद आरोपी युवक भी फरार हो गया है. सरकंडा पुलिस का कहना है कि इस घटना के संबंध में कोई जानकारी नहीं है और न ही कोई व्यक्ति शिकायत करने आया है.

खारून नदी किनारे मिली महिला की लाश

खारून नदी किनारे झाड़ियों के बीच में सड़ी-गली महिला की लाश मिली है. सूचना पर सरकंडा पुलिस जांच करने मौके पर पहुंची. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. मृतका की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. सरकंडा पुलिस ने बताया कि रविवार की सुबह ग्राम चिल्हाटी के ग्रामीणों ने सूचना दी कि खारून नदी किनारे झाड़ियों के बीच में लाश पड़ी है. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. 15-20 दिन होने के कारण लाश सड़ चुकी थी. मृतका का उम्र करीब 50 साल के आसपास है.

शेयरों में निवेश के नाम पर 28 लाख का साइबर फ्रॉड

तेलीबांधा पुलिस ने एक कारोबारी को शेयर में निवेश करने पर ज्यादा लाभ का झांसा देकर 28 लाख रुपए विभिन्न बैंक खातों में ऑनलाइन ट्रांसफर कराने के मामले में धोखाधड़ी का जुर्म दर्ज किया है. दो दिन पहले खम्हारडीह थाने में राजीव नगर निवासी एक डॉक्टर असित कुमार नायक ने 89 लाख के साइबर फ्रॉड की रिपोर्ट लिखाई थी. दोनों मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है. ऐश्वर्या एम्पायर लभांडीह निवासी निशांत जैन (45 वर्ष) ने रिपोर्ट लिखाई है कि उनके मोबाइल में कॉल करके आरोपी ने खुद को एसएमओ ग्लोबल का सप्लायर बताया और शेयर मार्केट में पैसा लगाने कहा. ऑफर पर विश्वास हो जाने पर आरोपी ने अलग अलग बैंक खातों में 27 लाख 60 हजार रुपए ट्रांसफर करा लिए. रकम वापस मांगने पर जब उन्हें भुगतान नहीं मिला और अतिरिक्त रुपए की मांग की जाने लगी, तब पीड़ित को ठगी का अहसास हुआ.