साल 2016 में रिलीज हुई हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) और मावरा हुसैन (Mawra Hussain) की सैड-रोमांटिक फिल्म सनम तेरी कसम (Sanam Teri Kasam) हिंदी सिनेमा की बेहतरीन कहानियों में से एक मानी जाती है. फैंस काफी समय से फिल्म के दूसरे पार्ट सनम तेरी कसम (Sanam Teri Kasam 2) का इंतजार कर रहे थे और अब मेकर्स ने एक खास अनाउंसमेंट के साथ उनका इंतजार खत्म कर दिया है.

‘सनम तेरी कसम’ को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के बाद अब मेकर्स ने इस फिल्म के दूसरे पार्ट सनम तेरी कसम (Sanam Teri Kasam 2) की घोषणा कर दी है. इन दिनों बॉलीवुड में सीक्वल का चलन है, वहीं दीपक मुकुट ने हिट फिल्म ‘सनम तेरी कसम’ के दूसरे भाग की घोषणा करते हुए फैंस के बीच हलचल मचा दिया है. Read More – 1 साल बाद Honey Singh को आई बहन की याद, सरप्राइज देने मेलबर्न पहुंचे सिंगर …

‘सनम तेरी कसम 2’ की घोषणा

सनम तेरी कसम (Sanam Teri Kasam 2) की घोषणा की जानकारी सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट (Soham Rockstar Entertainment) ने दी है. लेकिन इस घोषणा के साथ दो और अच्छी खबरें आईं हैं. सनम तेरी कसम (Sanam Teri Kasam 2) में मुख्य अभिनेता कोई और नहीं बल्कि हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) होंगे.

पहला पार्ट दोबारा रिलीज किया जाएगा

फिल्म के सीक्वल में हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) की वापसी के साथ-साथ यह भी घोषणा की गई है कि फिल्म का पहला भाग इस अक्टूबर में सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज किया जाएगा. ये खबर फैंस के लिए सोने पर सुहागा साबित हुई. हालांकि, इस अनाउंसमेंट के साथ ही वह यह भी जानने को उत्सुक हैं कि दूसरे पार्ट की लीड एक्ट्रेस कौन होंगी. Read More – Indias Best Dancer 4 के मंच पर Urfi Javed ने लगाई आग, Terence Lewis के साथ मारे लटके झटके …

बता दें कि फिल्म के पहले भाग में ‘सुरु’ का किरदार निभाने वाली मावरा हुसैन (Mawra Hussain) की मौत दिखाई गई है. वह एक पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं, इसलिए उन्हें दूसरे भाग में शामिल करने की कोई संभावना नहीं है. ‘सनम तेरी कसम 2’ की कहानी की बात करें तो यह एक म्यूजिकल लव स्टोरी फिल्म होगी.