एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता के निधन हो गया है. रिपोर्ट्स हैं कि उन्होंने छठवें फ्लोर से कूदकर जान दे दी. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है. मलाइका के घर के बाहर मीडिया और पुलिस की काफी भीड़ है. इस बीच अरोड़ा फैमिली को सांत्वना देने भी लोग पहुंच रहे हैं. जिसके बाद एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने मीडिया और पैप्स पर अपना गुस्सा निकाला है. एक्टर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखकर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

वरुण ने किया ये पोस्ट

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि “जो लोग दुख में हैं उनके चेहरे की तरफ कैमरा करना बहुत ही असंवेदनशील है. सोचिए कि आप लोग क्या कर रहे हैं या जब आप ऐसा कर रहे हैं, तो किसी पर क्या बीत रही होगी.मैं समझता हूं कि यह काम है पर कभी-कभी दूसरा इंसान इससे असहज हो सकता है. वरुण ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ मानवता हैशटैग दिया है.

देर से पहुंची थीं मलाइका-अमृता

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता की मौत की खबर फैलते ही उनके घर के बाहर मीडिया की भीड़ जमा हो गई है. अरबाज वहां सबसे पहले देखे गए हैं. इसके बाद धीरे-धीरे लोग पहुंचने शुरू हो गए हैं. दिवंगत अनिल अरोड़ा की बेटी अमृता पहुंचीं तो सारे कैमरे उनकी ओर थे तो उन्होंने अपना सिर पकड़ लिया था.

इसके बाद मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पहुंचीं तो भी कई लोगों की भीड़ उन तक पहुंचीं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता ने आत्महत्या क्यों की इसकी वजह सामने नहीं आ पाई है. पुलिस ने फिलहाल एक्सीडेंटल डेथ का केस दर्ज की है और जांच की जा रही है.