एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता अनिल अरोरा की मौत की खबर से पूरे अरोरा परिवार को झटका लगा है. पिता की मौत की खबर मिलते ही मलाइका रोते हुए अपने पिता के घर पहुंचीं हैं. इस बीच अमृता अरोड़ा के चेहरे पर उदासी साफ झलक रही थी. अब इस मामले में मुंबई पुलिस का पहला बयान सामने आया है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता अनिल अरोड़ा की मौत इस समय मनोरंजन जगत की सबसे बड़ी खबर बन गई है. पता चला कि उनके पिता ने घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है. घटना बुधवार सुबह 9 बजे की है. वहीं, अनिल अरोड़ा की मौत हादसा थी या सच में आत्महत्या, इस पर मुंबई पुलिस का पहला बयान सामने आ गया है.

मलाइका के पिता छठी मंजिल पर रहते थे

मीडिया से बात करते हुए मुंबई पुलिस के राज तिलक रोशन ने कहा, ”अनिल मेहता (अरोड़ा) का शव मिला है. वह छठी मंजिल पर रहता था. हम विस्तार से जांच कर रहे हैं, हमारी टीम यहां मौजूद है. हम सभी पहलुओं से विस्तार से जांच कर रहे हैं.’ हमारी टीम और फोरेंसिक टीम यहां मौजूद है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हम सभी विवरणों पर काम कर रहे हैं. प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है, हम आगे की जांच कर रहे हैं.

आत्महत्या का कारण क्या है?

खबरों के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. इस कारण यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि आत्महत्या का कारण क्या हो सकता है.

सांत्वना देने पहुंचा खान परिवार

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता के निधन की खबर सुनकर खान परिवार तुरंत वहां पहुंच गया. अरबाज खान, सोहेल खान, सलीम खान, अलवीरा और सलमा खान को मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता के घर पर देखा गया है.