संदीप सिंह ठाकुर, लोरमी. नगर पंचायत लोरमी को अब नगर पालिका का दर्जा मिल गया है, बावजूद इसके यात्री प्रतीक्षालय अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहा है. मुंगेली जिले के लोरमी में इन दिनों यात्री प्रतीक्षालय का हाल बेहाल है. बस स्टैंड में चारों तरफ गंदगी ही गंदगी है.

बता दें लोरमी का यात्री प्रतीक्षालय में कई राज्यों के यात्रियों का आना-जाना रोज रहता है. यहां करोड़ों रुपए की लागत से यात्री प्रतीक्षालय का निर्माण लोरमी के तत्कालीन नगर पंचायत ने कुछ वर्षों पहले कराया था, जिसका बेहतर लाभ यात्रियों को अब नहीं मिला पा रहा है. बस स्टैंड में चारों तरफ गंदगी का आलम है. महिलाओं को सुलभ की सुविधा नहीं होने सहित अन्य यात्री गंदगी और बदबू से परेशान हैं.

महिला प्रसाधन के बाहर दरवाजे में ताला जड़ दिया गया है. वहीं परिसर में लाखो रुपए खर्च के बाद निर्मित वाटर एटीएम का लाभ भी लोगों को नहीं मिल रहा है. इसे लेकर कुछ यात्रियों ने बताया कि शाम होते ही यात्री प्रतीक्षालय के बने भवन में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है. परिसर में पानी और डिस्पोजल सहित गंदगी का आलम है. यात्रियों के बैठने के लिए यात्री प्रतीक्षालय में स्वच्छ जगह नहीं है. खासकर महिलाओं के लिए प्रसाधन की सुविधा नहीं होने से महिलाओं को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इसे लेकर यात्रियों ने सुधार की मांग प्रशासन से की है.

साफ-सफाई के निर्देश दिए हैं : सीएमओ

वहीं इसे लेकर लोरमी नगर पालिका के सीएमओ लालजी चंद्राकर ने बताया कि लगातार यात्री प्रतीक्षालय में सुविधा को लेकर साफ सफाई के निर्देश दिए गए हैं. उन्होंने यात्री प्रतीक्षालय की सुविधा को लेकर दुरुस्त करने की बात कही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक