रणधीर परमार, छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर में पुलिस पर हुए पथराव कांड के आरोपियों पर हो रही कार्रवाई के बीच विधायक आरिफ मसूद और पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया की अगुवाई में कांग्रेस का एक दल आज शहर पहुंचा। इसमें शामिल नेता घटनाक्रम के मास्टरमाइंड हाजी शहजाद अली के उस घर पर गये, जहां घटना के बाद पुलिस ने कारवाई करते हुए बुल्डोजर से बीस करोड़ की आलीशान कोठी को जमीदोंज कर दिया था।  

ये भी पढ़ें: पुलिस को चुनौतीः छतरपुर थाने में पथराव का मुख्य आरोपी शहजाद अली सोशल मीडिया पर सक्रिय, बुलडोजर कार्रवाई को लेकर कर रहा लगातार ट्वीट

आरिफ मसूद ने हाजी शहजाद अली के परिजनों से मुलाकात की

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने हाजी शहजाद अली के परिजनों से मुलाकात की है।  छतरपुर आने के उद्देश्य के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर यहां आए हैं। उन्हें मौके पर जाकर देखना था कि ऐसी स्थिति क्यों पैदा हुई। उनका कहना है कि लोगों को न्याय मिलना चाहिए और साथ ही शांति भी बनी रहनी चाहिए। उनके मुताबिक कांग्रेस जल्द से जल्द यहां शांति का माहौल बनाने की कोशिश कर रही है। 

ये भी पढ़ें: विशेष समुदाय के लोगों ने घेरा थाना: जमकर बरसाए पत्थर, टीआई समेत 3 पुलिसकर्मी घायल, ये है पूरा मामला

पुलिस की कारवाई की वजह से लोगों मे डर बैठा है- आरिफ मसूद

उन्होंने कहा कि पुलिस की कारवाई की वजह से लोगों मे डर बैठा है। उस जगह पर कोई घर से बाहर नहीं निकल रहा है। कांग्रेस विधायक ने कहा कि जिसने इस घटना को किया है, पुलिस उन पर कारवाई करे। लेकिन जिसने कुछ नही किया तो उस पर डर का माहौल क्यो बनाया जा रहा है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m